आप में से काफी सारे लोगों को इस बात की जानकारी पहले से होगी कि टी-सीरीज के मालिक और महान भजन गायक गुलशन कुमार की हत्या अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम ने की थी। उन्होंने उनकी जान के बदले 10 करोड़ देने को कहा थागुलशन कुमार ने कहा कि उसे रुपए देने के बजाय उन रुपयों से वो वैष्णो माता के मंदिर में भंडारा कराएंगे।आपकी जानकारी के लिए बता दें वह मां वैष्णो देवी के परम भक्त थे। उन्होंने वैष्णव के कई भजन गाए हैं।

अब उनके बेटे भूषण कुमार काफी लंबे समय से अपने पिता के जीवन के ऊपर एक बायोपिक बनाना चाहते थे। और इसके लिए आमिर खान का भी नाम सामने आया था। खबर यह थी कि दिग्गज अभिनेता आमिर खान इस फिल्म में गुलशन कुमार का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा

समय बढ़ता गया और आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग में व्यस्त हो गए और इधर भूषण कुमार भी अपने नए नए प्रोजेक्ट्स में उलझे हुए रहे। इस फिल्म से जुड़ी कोई भी बात किसी को पता नहीं चल पा रही थी जिसकी वजह से फैन्स भी थोड़े जिज्ञासु से हो उठे थे।

अब जा कर भूषण कुमार ने इस बारे में कुछ नई जानकारियां दी हैं। भूषण कुमार से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा है कि इस फिल्म का बनना तो निश्चित है ही पर वो इसे लेकर जल्दबाजी में बिल्कुल भी नहीं हैं। भूषण कुमार ने आगे यह भी कहा कि जैसे ही आमिर खान अपने पहले से चल रहे प्रोजेक्ट्स को पूरा कर लेते हैं।

वैसे ही वो और आमिर खान आराम से बैठ कर इस बारे में निर्णय लेंगे और इस फिल्म का निर्माण उस हिसाब से ही शुरू किया जायेगा। बता दें कि आमिर खान फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा के प्रोमोशन में काफी व्यस्त हैं और यह फिल्म अगस्त के महीने में रिलीज़ की जायेगी।