अपने बयानो और कार्यों को लेकर चर्चाओं में शुमार रहने वाले उत्तराखंड कांग्रेस की चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत एक बार फिर चर्चाओं में हैं। दरअसल इस बार हरदा का एक वीडियो उनकी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया, जिसमें वह रोता हुआ दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: सीएम पुष्कर धामी के चेहरे पर ही चुनाव मैदान में उतरेगी भाजपा 

हरदा ने अपनी सोशल मीडिया पर शुक्रवार को एक पोस्ट डाली थी, जिसमें वह मोबाइल पर उत्तराखंडी लोक गीत सुन रहे थे। लोकगीतों के शब्द सुनकर हरीश रावत के आंखों में आंसू छलक जाते हैं और वह अपने आंसू पोछते दिख रहे हैं।

हरदा का रोता हुआ वीडियो वायरल

दरअसल हरदा जो गाना सुन रहे थे वह अल्मोड़ा के एक लोक गायक ने गाया था जिसमें हड़ताल के मुख्यमंत्री रहने के दौरान किए गए अच्छे कामों का जिक्र है। वीडियो के अंत में हरीश रावत अपने भाव होने का कारण भी बता रहे हैं। हरदा की वीडियो देखकर उनके सपोर्टर और विरोधी तरह-तरह के व्यंग्य कर रहे हैं।

हरदा की वीडियो पर पंकज नामक यूजर्स लिखता है कि अब आपको राजनीति से सेवनिवृत्ति ले लेनी चाहिए। निस्संदेह आपको अब परामर्शदात्री मंडल मैं अपनी सेवाएँ देनी चाहिए ओर युवा चेहरों को आगे करना चाहिए। बहुत सेवा कर ली अपने अब युवाओं को मौक़ा दीजिए। वहीं भगत लिखते हैं कि आज लगण च फुरसत क दगड़ी गाणा क टेम मीली गै।

हालांकि कुछ यूजर हरदा के समर्थन में आए। गिरधर लिखते हैं कि यहीं सत्य है। सल्ट निवासी हरीश जोशी जी (हरदा) के द्वारा गाया यह गाना वास्तव में हरीश रावत जी के व्यक्तित्व को दर्शाता है और पूरा पहाड़ चीख चीखकर कह रहा है हरदा हमारा आला दुबारा।। नितिन लिखते हैं कि माननीय रावत जी बीता हुआ समय भी आपका था और आने वाला समय भी आपका है।

Leave a comment

Your email address will not be published.