बार डांसर से दोस्ती करना पड़ा मंहगा, अश्लील वीडियो बना कर ठगे 45 लाख
प्रतीकात्मक चित्र

हरिद्वार के एक व्यवसाई को मुम्बई में बार डांसर से दोस्ती करना भारी पड़ गया। बार डांसर ने व्यवसाई की अश्लील वीडियो बनाकर रुपयों की मांग करने लगे और रुपए नहीं देने पर दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देती रही, जिसके बाद से अभी तक युवती 45 लाख रुपए हड़प चुकी है और लगातार रुपयों की मांग कर रही है। कोर्ट के आदेश पर रानीपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पढ़ें- Boycott Aamir Khan पर एकता कपूर का बयान- नहीं हो सकता आमिर खान का….

जानकारी के अनुसार हल्द्वानी हरिद्वार जनपद के रामधाम कालोनी निवासी युवक ने कोर्ट में शिकायत देकर बताया कि 2016 में वह बिजनेस के सिलसिले में मुंबई गया था जहां उसकी मुलाकात कांचन राज निवासी पाटलिपुत्र से हुई। कांचन मुंबई में बार डांसर का कार्य करती है। इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई और एक-दूसरे से मोबाइल नंबर शेयर किए गए। हरिद्वार वापस लौटने के बाद दोनों के बीच whatsapp पर अक्सर वीडियो कॉल से बातचीत होती थी।

आरोप है कि बार डांसर महिला ने युवक का अश्लील वीडियो बना लिया और लगातार रुपयों की मांग करने लगे। पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल करने तथा दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाने की भी धमकी देने लगी। आरोपी महिला अभी तक 45 लाख रुपए ठग चुकी है। पीड़ित के अनुसार इस मामले में उसने पुलिस से मदद मांगी लेकिन पुलिस ने उस का मुकदमा दर्ज नहीं किया। जिसके बाद पीड़ित कोर्ट की शरण में गया और अब कोर्ट के आदेश पर रानीपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।