हरिद्वार को एक धार्मिक स्थल के रूप में जाना जाता है, जिसके एक बड़े क्षेत्र में मांस-मदिरा की बिक्री पर प्रतिबंध लगा हुआ है, इसके बावजूद कुछ लोग धड़ल्ले से मांस-मदिरा की बिक्री करते हैं। ऐसा ही मामला कनखल से सामने आया जहां एक प्रतिबंधित क्षेत्र में एक दुकानदार द्वारा अंडा बेचने का विरोध कर रहे युवक को भाजपा नेता दुकानदार ने अपने बेटे संग युवक को लाठी डंडों से पीटा जिससे युवक लहुलुहान हो गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार अक्षय त्रिपाठी, निवासी मोहल्ला म्याना शाम के समय कनखल थाने के पास स्थित मोगली कंफैक्शनर्स पर सामान लेने गया था। आरोप है कि दुकान स्वामी दिनेश कालरा किसी ग्राहक को अंडे बेच रहा था तो अक्षय ने प्रतिबंधित क्षेत्र का हवाला देते हुए अंडे बेचने को मना किया। आरोप है कि युवक द्वारा अंडा बेचने के लिए मना करने पर भाजपा नेता दुकानदार और उसका पुत्र देवांश कालरा ने युवक के साथ गाली-गलौच करनी शुरू की और जान से मारने के इरादे से उस पर पेंचकस व लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार: 4 रुपए के लिए भाजपा नेता ने फोड़ा बच्चे का सिर, मुकदमा दर्ज

युवक का कहना है कि इसी दौरान वहां से गुजर रहे उसके मामा सुरेश शर्मा ने बीच-बचाव करना चाहा तो आरोपितों ने उन पर भी हमला कर दिया। मारपीट की सूचना पर अक्षय के परिजन वहां पहुंचे और दोनों को जिला चिकित्सालय ले गया जहां उनका उपचार कराया गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पहले भी दर्ज हो चुका मुकदमा

दिनेश कालरा कनखल में भाजपा के पूर्व मंडल उपाध्यक्ष रह चुका है और विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने अपने साथियों के साथ छापा  मारकर 27 पेंटी शराब बरामद की थी और भाजपा नेता सहित तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ था।