सेल्फी के शौक ने ली महिला की जान, तोता घाटी के पास खाई में गिरने से मौत

उत्तराखंड के तोता घाटी के समीप सौड़पानी में सेल्फी लेते दौरान महिला की मौत की घटना में नया मोड़ आया है। अब इस मामले में पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पति द्वारा पुलिस को बताई गई सेल्फी की कहानी झूठी निकली।

जानिए पूरा मामला

सिविल लाइन मुरादाबाद निवासी राहुल सैनी और उनकी पत्नी प्रियंका सैनी उत्तराखंड घूमने आए थे। बीते दो अगस्त को वापस लौटते समय महिला की मौत हो गई थी। महिला के पति ने पुलिस को सेल्फी लेते दौरान फिसलने से खाई में गिरने की वजह बताई थी।

इस मामले में 5 अगस्त को मृतका महिला के भाई गौरव कुमार ने देवप्रयाग थाना में अपने जीजा के खिलाफ बहन की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। गौरव ने बताया कि 7 जुलाई को उसकी बहन की शादी राहुल के साथ हुई थी और स्वजन इस शादी के खिलाफ थे।

यह भी पढ़ें- सेल्फी के शौक ने ली महिला की जान, तोता घाटी के पास खाई में गिरने से मौत

गौरव में राहुल पर दहेज को लेकर प्रियंका पर दबाव बनाने तथा झगड़ा करने का आरोप लगाया। और इन्हीं वजह से राहुल ने ही प्रियंका की हत्या की है। सीओ नरेंद्रनगर रविंद्र चमोली ने बताया कि राहुल और प्रियंका की शादी को 7 साल की कम अवधि होने की वजह से दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपी के खिलाफ मारपीट तथा एससी/एसटी एक्ट में भी मुकदमा दर्ज किया गया।  आरोपित राहुल को घर से ही गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।