उत्तराखंड के रामनगर क्षेत्र के मोहल्ला खताड़ी में एक पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। यहां पति ने किसी बात को लेकर पत्नी पर तेजाब फेंक दिया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया,‌ वही घटना के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें- बागेश्वर: दो साल की बच्ची से दुष्कर्म कर शिक्षक ने उतारा मौत के घाट

रामनगर के ऊंटपड़ाव टीला निवासी आयशा (काल्पनिक नाम) का निकाह करीब 6 साल पहले नसीम के साथ हुआ था। सोमवार दोपहर किसी बात को लेकर नसीम ने अपनी पत्नी आयशा से मारपीट की। इस बात की जानकारी मिलते ही आयशा के परिजन वहां पहुंचे और आयशा को फुफेरी बहन नाजरीन के घर खताड़ी छोड़ दिया।

आरोप है कि सोमवार देर शाम को नसीम उसकी बुआ के घर पहुंचा और आयशा के बारे में पूछा और कमरे में गया। कमरे में अकेली आयशा को देखकर नसीम ने पत्नी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया, जिससे वो बुरी तरह जल गई। चीख-पुकार सुनकर मौके पर लोग जमा हुए और आसपास के लोगों की मदद से झुलसी महिला को लेकर रामनगर के बृजेश हॉस्पिटल पहुंचे, जहां पर उसका उपचार चल रहा है।

पीड़ित महिला के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला 46 फीसदी तक झुलसी है। घटना के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। प्रारंभिक जांच में पति-पत्नी के बीच घरेलू विवाद चल रहा है। पुलिस इस घटना के सभी पहलुओं पर जांच रही है।