उत्तर प्रदेश के आगरा के डौकी क्षेत्र में अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला, जहां पत्नी के साथ नहीं आने पर पति ने ससुराल में बम फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवक का कहना है कि पत्नी से उसकी अनबन चल रही है। जिसकी वजह से पत्नी मायके में रहने लगी है। जब युवक उसे लेने ससुराल पहुंचा तो पत्नी ने साथ चलने से मना कर दिया।

यह भी पढ़ें- सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर चला बुलडोजर, सीएम योगी को दी थी गोली चलाने…

जानकारी के अनुसार 28 मार्च को सुबह 4 बजे झारपुरा निवासी लाखन सिंह के घर अज्ञात लोगों ने बम फेंका था, जिसमें घरेलू सामान के साथ बाथरूम की छत भी गिर गई। वही तेज धमाके की आवाज सुनकर लोग घटना से सहम गए थे। लाखन सिंह ने अपने दामाद हरि सिंह पर घर में बम फेंकने का आरोप लगाया, लेकिन आरोपी घटना के बाद फरार हो गया था, जिसे शुक्रवार को हिंगोट खेरिया अंडरपास के पास से हरि सिंह उर्फ रवि निवासी कच्ची सराय ताजगंज को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में आऱपी से एक तमंचा भी बरामद किया गया।

पुलिस पुछताछ में आरोपी हरि सिंह ने बताया कि उसकी शादी झारपुरा निवासी लाखन सिंह की बेटी के साथ हुई थी, लेकिन शादी के बाद अनबन होने से मायके वाले अपनी बेटी को ले गए। जब आरोपी उसे अपने घर वापस लाने की बात करने गया तो मायके वाले उसे विदा करने के लिए तैयार नहीं हो रहे हैं। इसी से परेशान होकर उसने ससुराल में हत्या की नीयत से बम फेंका था। बरहाल आरोपी को जेल भेज दिया है।