युवती की हत्या कर शव के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्ता

मथुरा से परिवार सहित देहरादून घूमने आए एक नाबालिग किशोरी का युवक ने अपहरण कर फरीदाबाद ले गया, जहां पेइंग गेस्ट में रखकर आरोपी ने किशोरी से दुष्कर्म किया। रेलवे पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है।

देहरादून में मथुरा की किशोरी का अपहरण

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक परिवार के 12 सदस्य मसूरी घूमने आए थे। 3 फरवरी को मथुरा लौटने के लिए परिवार देहरादून रेलवे स्टेशन पहुंचे, जहां किशोरी दुकान पर सामान लेने गई लेकिन वापस नहीं लौटी। परिजनों ने नाबालिग किशोरी की काफी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाने पर उन्होंने जीआरपी थाने में शिकायत की। एसपी रेलवे अर्पण यदुवंशी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर किशोरी के भाई के साथ मथुरा भेजी गई। काफी तलाश करने के बाद भी मथुरा में किशोरी का कोई पता नहीं चल पाया। इसी दौरान एक पेइंग गेस्ट। के मालिक का फोन किशोरी के भाई को आया और बताया कि उसकी बहन वहां है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने फरीदाबाद पहुंचकर 4 फरवरी को किशोरी को बरामद कर लिया।

यह भी पढ़ें- किशोरी को अगवा कर लुधियाना ले गया शमशुद्दीन, तीन महीने करता रहा दुष्कर्म

पुलिस पुछताछ में किशोरी ने जो बातें बताई वह काफी हैरान करने वाली थी। किशोरी ने बताया कि तीन साल से कोसीकला मथुरा निवासी इमरान उसको डरा धमकाकर उसके बाद दुष्कर्म कर रहा था, और देहरादून रेलवे स्टेशन से वहीं उसे डरा-धमकाकर फरीदाबाद लाया और पेइंग गेस्ट में रुखकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म एवं पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है और आरोपित के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर उसे दिल्ली से गिरफ्तार किया। आरोपित ने बताया कि वह मथुरा में बार-बार का काम करता है और 3 साल पहले किशोरी से एक मेले में मुलाकात हुई थी। तब से ही वह उसका पीछा करने लगा और अब उसे ब्लैकमेल कर रहा था।