नई दिल्ली. विदेशी धरती पर जाकर भारत देश की तुलना पाकिस्तान से करना कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भारी पड़ रहा है। राहुल गांधी को देश के खिलाफ बोलने पर उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। लंदन में दिए गए राहुल गांधी के बयान पर अब देशभर से लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इस बीच जगतगुरू परमहंसाचार्य ने राहुल गांधी को मानसिक रोगी बता दिया।

राहुल गांधी पर भड़कते हुए जगतगुरू परमहंसाचार्य ने कहा कि- राहुल गांधी को मानसिक रोगी बनाने की जिम्मेवारी सोनिया गांधी की है। क्योंकि जिन बच्चों को माताएं बचपन में दूध नहीं पिलाती हैं उन बच्चों में दिमाग की कमी और पागलपन देखा जाता है। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी बचपन में कुपोषण का शिकार हुए हैं, उनका बयान काफी आपत्तिजनक है। जब ब्रिटेन दौरे पर गए तो राहुल ने भारत की तुलना पाकिस्तान से कर दी। इससे पूरा देश आहत है, राहुल गांधी पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा पंजीकृत होना चाहिए।

लंदन में क्या बोले राहुल गांधी

राहुल गांधी ने भारत की तुलना पाकिस्तान से की है। राहुल गांधी ने यह भी कहा कि पीएम मोदी किसी की सुनते नहीं है। देश का लोकतंत्र खतरे में है क्योंकि संवैधानिक संस्थाओं पर लगातार हमले तेज हो रहे हैं। इतना ही नहीं राहुल ने आगे कहा कि- बीजेपी ने पूरे देश में कैरोसीन छिड़क दिया है।

एक चिंगारी से आग फैल सकती है। भारत की स्थिति अब अच्छी नहीं है। भारत की आत्मा से भारत की आवाज आती है। आवाज के बिना आत्मा का कोई मतलब नहीं है। लेकिन भारत की आवाज दबा दी गई है।