कमल हासन (Kamal Haasan) की विक्रम (Vikram) ने दूसरे शनिवार को बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर जबरदस्त छलांग लगाई है। 3 जून को रिलीज हुई इस फिल्म में विजय सेतुपति, फहद फासिल और सूर्या भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म 300 करोड़ (3 Crore) का आंकड़ा छूने के करीब है। खुदरा विश्लेषकों के मुताबिक, फिल्म ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर शीर्ष 3 में प्रवेश किया। फिल्म के दो नाम केजीएफ चैप्टर 2 और वलीमाई हैं।

केजीएफ चैप्टर 2 को छोड़ा पीछे

विक्रम कई भाषाओं में प्रकाशित हो चुका है। फिल्म ने पांचवें दिन ही 200 करोड़ का आंकड़ा छू लिया। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ताजा ट्वीट के मुताबिक, विक्रम केजीएफ चैप्टर 2 पास कर चुका है और टॉप 2 में है। उम्मीद है कि वह कल वलीमाई को पार कर नंबर 1 पर पहुंच जाएगा।

हिंदी दर्शकों को भी पसंद आया

पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ 2 के बाद बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित करने वाली यह दक्षिण की चौथी फिल्म है। कमल हासन ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की और इस समय हिंदी दर्शकों के बीच दक्षिणी फिल्मों का क्रेज है। सम्राट पृथ्वीराज की बॉक्स ऑफिस पर विक्रम से भिड़ंत हुई थी। अक्षय कुमार की फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही। भूल भुलैया 2 अभिनीत कार्तिक आर्यन ने पृथ्वीराज से अधिक कमाई की।

पृथ्वीराज की हालत बिगड़ी

अक्षय की फिल्म की कमाई की बात करें तो वो 5 दिनों में 50 करोड़ भी नहीं बना पाए और विक्रम ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया. परफॉर्मेंस की बात करें तो विक्रम की ओवरऑल स्टार कास्ट जबरदस्त है। इस फिल्म के तीनों सितारे साउथ के जाने-माने चेहरे हैं। उन्हें पर्दे पर साथ देखना किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं था। लोगों ने उन तीनों स्टार्स के साथ सूर्या की स्पेशल परफॉर्मेंस को सराहा।