मनोरंजन डेस्क। लगातार 8 फिल्में फ्लाप होने के बाद कंगना रनौत ने बड़े बजट की फिल्म निकाली। जिसके लिए वह सलमान खान समेत बालीवुड के कई सुपरस्टार से अपनी फिल्म प्रमोशन करवा चुकी थी। बावजूद इसके भी उनकी फिल्म बुरी तरह फ्लाॅप हो गई। बता दें उनकी इस का बजट 100 करोड़ रुपए था। लेकिन फिल्म अब तक 6 करोड़ ही कमा पाई है।

4000 से ज्यादा सिनेमा घरों में रिलीज होने के बाद भी फिल्म की पहले ही दिन फिल्म की कमाई सिर्फ 50 लाख रुपए थी। अक्सर फिल्म के ओटीटी प्लैटफॉर्म के राइट्स रिलीज होने से पहले ही बिक जाते हैं। लेकिन कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ को कोई खरीदार नहीं मिल रहा है।

सिनेमाघरों में कंगना की फिल्म के टिकटें कैंसिल हो रही है। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि, कंगना रनौत और मेकर्स पर एक और मुसीबत आ गई है। ‘धाकड़’ के फ्लॉप होने पर इसके ओटीटी और सेटेलाइट राइट्स कोई भी खरीद नहीं आ रहा है। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है और लोगों को विश्वास नहीं हो रहा।

तो अब प्रोड्यूसर्स के साथ ही कंगना के स्टारडम पर भी खतरा मंडरा रहा है और इससे उनको भारी नुक्सान भी उठाना पड़ सकता है। बता दें कि, कंगना कि पिछले कुछ सालों में आई कई फिल्में इसी तरह से बेहद खराब प्रदर्शन करती नजर आई हैं। वहीं उनके सामने आलिया और अन्य स्टार्स की फिल्म ने काफी शानदार कमाई दर्ज की है।