धाकड़ फ्लॉप होने की वजह से डरी कंगना, OTT पर रिलीज होगी फिल्म तेजस
Image-social media

हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म तेजस को OTT प्लेटफार्म पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। क्योंकि कंगना की फिल्म धाकड़ का थियेटर्स में रिस्पांस तो देख ही लिया है।

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत की ‘धाकड़’ फिल्म फुस्स, फिल्म के बजट से कम की कमाई

गौरतलब है कि कंगना रनौत की मई माह में रिलीज हुई धाकड़ फिल्म सिनेमाघरों में औंधे मुंह भी गिरी थी। फिल्म दर्शकों से कनेक्ट होने में असफल रही और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। इसके अलावा फिल्म को आलोचकों द्वारा नेगेटिव फीडबैक भी मिले थे। भारी भरकम में बनाई गई कंगना रनौत की यह फिल्म इस कदर पिटी है कि कंगना रनौत अब इस बात से डर गई हैं।

हालांकि अब कंगना रनौत आने वाली फिल्म तेजस की तैयारियों में जुट गई है। मीडिया रिपोर्टर की मानें तो इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है। इंटरनेट पर दावा किया जा रहा है कि धाकड़ फिल्म फ्लाप होने की वजह से फिल्म निर्माता को डर सता रहा कि कहीं धाकड़ की तरह यह फिल्म भी फ्लॉप ना हो जाए।कंगना के पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए आरएसवीपी को लगता है कि यदि ‘तेजस’ सीधे ओटीटी पर रिलीज होती है तो बेहतर प्रदर्शन करेगी।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार तेजस को केवल OTT प्लेटफार्म में रिलीज करने की खबरों को गलत बताया है। रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म थियेटर में रिलीज होने को तैयार है और 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी, जिसके बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज करने का फैसला लिया जाएगा।