कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों एकता कपूर (Ekta Kapoor) के रियेलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) में बतौर होस्ट नजर आ रही हैं। यह शो लगातार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में हैं। शो में कंटेस्टेंट अक्सर खुद से जुड़े हैरान कर देने वाले खुलासे करते नजर आते हैं।

लेकिन, इस बार शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ही अपने बारे में एक बेहद दुखद खुलासा किया है, जिसके बारे में बताते हुए वह काफी इ’मोशनल हो गईं‌। कंगना रनौत ने शो में हाल ही में जो खुलासा किया, वह उनके बचपन से जुड़ा था।

कंगना रनौत ने बताया कि वह बचपन में यौ’न शो’षण का शिकार हो चुकी हैं। दरअसल, शो के इस शो के एक एपिसोड में कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी ने अपने बचपन के ट्रॉमा के बारे में बात की। अपने सीक्रेट के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि अब तक ये सीक्रेट उन्होंने किसी से शेयर नहीं किया था। जब वह सिर्फ 6 साल के थे, उनके साथ कुछ गलत चीजें हुईं। उन्हें 4-5 साल तक कुछ समझ नहीं आता था। लेकिन, एक समय पर चीजें बहुत ज्यादा बढ़ गईं।

ये कहते हुए मुनव्वर रोने लगे। अन्य कंटेस्टेंट सहित, कंगना रनौत भी ये सुनकर इमोशनल हो गईं। जिसके बाद उन्होंने अपने बचपन के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह भी यौ’न शोष’ण का शिकार हो चुकी हैं। कंगना ने कहा कि हर साल कई बच्चों को इससे गुजरना पड़ता है। लेकिन, लोग सार्वजनिक मंच पर इस पर बात करने से कतराते हैं। छोटी उम्र में कई बच्चों को अन’चाहे स्प’र्श का सामना करना पड़ता है।