नुपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान ने देश क्या पूरी दुनिया में बवाल खड़ा कर दिया। उनकी इस टिप्पणी पर अरब देशों ने भी नाराजगी जताई थी वहीं भारतीय उत्पादों को बैन कर दिया था। मोहम्मद की सच्चाई भाजपा नेता से सुनते ही इस बयान के बाद और बड़  बवाल मच गया।

नूपुर शर्मा विवाद अभी खत्म नहीं हुआ है। उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही है। हालांकि दिल्ली पुलिस ने नुपुर को सुरक्षा दे दी है। हाल ही में भीम आर्मी चीफ नवाब सतपाल तंवर ने नूपुर की जुबान काट कर लाने वाले को 1 करोड़ रुपए इनाम देने की बात कही।

लेकिन अब नुपुर के समर्थन में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत उतर आई हैं। कंगना रनौत ने नुपुर शर्मा को समर्थन देते हुए कहा है कि, उसे अपनी बात सबके सामने रखने का पूरा हक है लेकिन इसके लिए उन्हें धमकी दी जा रही है। जब हिंदू देवताओं का अपमान किया जाता है, तो हम न्याय के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाते हैं और ये सभी के लिए होना चाहिए। अपने आपको डॉन समझने की कोशिश न करें।

कंगना आगे कहती हैं, यह अफ़ग़निस्तान नहीं है। जो लोग भूल गए हैं उन्हें याद दिला दूं कि हमारे पास एक अच्छी सरकार है, जिसे लोकतांत्रिक व्यवस्था के द्वारा चुना गया है। बता दें कंगना रनौत को उनके दोगली नीति के लिए इस बार काफी करीब खोटी सुननी पड़ी। यहां तक कि उनकी फिल्म धाकड़ फ्लाॅप हो गई।