मनोरंजन डेस्क। बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की एक्टर शाहिद कपूर के साथ रात बिताने की चर्चाएं सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। लेकिन अब इस मामले में खुद कंगना भी कूद गई हैं। वह बालीवुड की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने मन की बात कहने और खुलकर बोलने से कभी पीछे नहीं हटती हैं।

यह भी पढ़ें: 17 साल की उम्र में बदनाम कर दिया Ajay Devgan की बेटी न्यासा ने पूरे परिवार के नाम को

वह अपनी हर बातें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया करती है ‌ इस वजह से उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कभी भी दूसरे लोगों का सपोर्ट नहीं मिला। कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल और इंटरव्यू के जरिए भी इंडस्ट्री के लोगों पर की बार खुलकर निशाना साधा है। कंगना रनौत के कबीर सिंह उर्फ ​​शाहिद कपूर के साथ अच्छे संबंध (Kangna Ranaut and Shahid Kapoor Relation) नहीं हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया।

आगे पढ़े कंगना ने शाहिद के बारे में क्या कहा।- 

कंगना ने इस मीडिया इंटरव्यू के दौरान कहा कि शाहिद कपूर से भी नहीं मिलती है। उन्होंने एक बार कहा था कि वह शाहिद कपूर से तंग आ चुकी हैं। कंगना रनौत और शाहिद कपूर ने पहली बार विशाल भारद्वाज की 2017 की पीरियड ड्रामा ‘रंगून’ में साथ काम किया, जिसमें सैफ अली खान भी दिखाई दिए। उस फिल्म के फिल्मांकन के दौरान, अफवाहें थीं कि शाहिद और कंगना का झगड़ा हुआ था और उनके बीच शीत युद्ध छिड़ गया था।