करीना कपूर का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में आता है। जो आज भी टॉप लिस्ट में गिनी जाती हैं। आपको बता दें हैं कि करीना इन दिनों अपना मदरहुड काफी इंजॉय कर रही है। वैसे करीना कपूर खान इन दिनों सबसे ज्यादा पार्टीज में स्पॉट की जा रही है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि करीना इन दिनों अपनी फैमिली के साथ दार्जिलिंग में हैं, जहां वह अपने बच्चे और अपने पति के साथ काफी ज्यादा इंजॉय कर रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

जिसमें बेहद खूबसूरत लग रही है। वैसे इन दिनों करीना का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इसमें अभिनेत्री ने सैफ के बारे में कुछ ऐसा कह दिया है, जिसको सुनकर शायद उनके पति भी परेशान दिखाई दे रहे हैं, तो चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या है पूरा वाक्या वैसे तो करीना का यह बयान काफी ज्यादा पुराना है। लेकिन इन दिनों काफी तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। जब करीना अर्जुन कपूर के साथ फिल्म की एंड का नजर आई थी, उस दौरान करीना ने इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह दिया था जिसकी वजह से वह अब सुर्खियों में आ गई हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म में दोनों सितारों ने पति पत्नी का किरदार निभाया था और एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने अपने ऑनस्क्रीन पति की तुलना अपनी रियल लाइफ पति के साथ कर दी थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि अर्जुन को देखकर मुझे लगता है कि अर्जुन कितनी मेहनत करता है। फिर मेरा मन करता है कि मैं सैफ को छोड़ दूं और अर्जुन के साथ शादी कर लूँ।

हालांकि इसके बाद करीना ने रिपोटर से यह भी कहा कि सैफ और अर्जुन को एक दूसरे से कम्पेयर करना काफी गलत होगा क्योंकि इन दोनों की तुलना ही नहीं की जा सकती। इसके बाद करीना ने अपनी बात को आगे बढ़ाया और यह कहा कि छोड़ो खामखा अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को चिंता हो जाएगी। वैसे आपको बता दें कि अभिनेत्री करीना कपूर ने यह सब बात है बेहद मजाक वाले अंदाज़ में कही थी।