रसोड़े में कौन है’ का डायलॉग वीडियो तथा मीम्स के साथ जरुर आप ने सुना या देखा होगा, सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इसपर कई तरह के फनी वीडियो भी बनाए गए थे, लेकिन क्या आप जानते की सीरियल की दुनिया से सख्त महिला का किरदार निभाती कोकिला मोदी उर्फ रूपल पटेल असल जिंदगी में बिल्कुल अलग है और बेहद खूबसूरत तथा स्टाइलिश है।

यह भी पढ़ें- शादी के कुछ दिनों बाद क्या सच में रणबीर-आलिया लेने जा रहे तलाक? क्या है असलियत

बॉलीवुड की तरह टीवी इंडस्ट्री में कई कलाकारों ने आज दुनिया भर में अपना नाम बनाया है। टीवी स्टार्स की लोकप्रियता आज किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। टीवी सीरियल में की ऐसे कलाकार हैं जो रील दुनिया में बेहद सिंपल और फॉर्मल लुक में नजर आते हैं लेकिन रियल लाइफ उनसे अलग होती है। स्टार प्लस का पापुलर सीरिया (साथ निभाना साथिया) में सास का अभिनय करती कोकिला मोदी के एक सख्त महिला के रुप में दिखाया गया है। क्या आपने कभी कोकिला मोदी उर्फ रूपल पटेल को किरदार के अलावा रियल लाइफ में देखा है? हमें यकीन है का आप रुपल पटेल की रियल लाइफ को देखकर हैरान हो जाएंगे।

गुजराती परिवार से ताल्लुक रखने वाली कोकिला मोदी का वास्तविक नाम रूपल पटेल है और उसके पति का नाम राधा कृष्ण दत्त है। रूपल पटेल का जन्म 2 जनवरी 1975 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। उन्होंने बहुत सारे शो में काम किया लेकिन उन्हें असली पहचान साथ निभाना साथिया सीरियल से मिली। इसके साथ ही रूपल ने कई गुजराती और बंगाली शो में भी काम किया है। इसी तरह रियल लाइफ में भी रुपेल काफी फैशनेबल हैं। वही लुक दिखने में भी बेहद खूबसूरत है। टीवी सीरियल में सख्त और घरेलू नजर आने वाली कोकिला बेन असल जिंदगी में बहुत मॉडर्न है और वेस्टर्न कपड़े पहने पसंद करती हैं।