फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर पर KRK ने कहा, बुड्ढे आमिर खान और बुड्ढी करीना कपूर को आनी चाहिए शर्म
Image- social media

लंबे समय से आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा’ का इंतजार कर रहे फैंस के लिए फिल्म का ट्रेलर आईपीएल टी20 के फाइनल में दिखाया गया। जिस पर लोगों द्वारा तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दी जा रही है। सोशल मीडिया में भी कुछ यूजर्स फिल्म को अच्छी तो कुछ वाहियात बता रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड फिल्म के रिव्यू करने के लिए माने जाने वाले अभिनेता KRK ने कहा कि बुड्ढे आमिर खान और बुड्ढी करीना कपूर को शर्म आनी चाहिए। KRK ने ऐसा क्यों कहा यह हम आगे बताएंगे।

लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज

दरअसल आमिर खान तथा करीना कपूर की फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ का इंतजार किया जा रहा था। फिल्म का ट्रेलर IPL 2022 के फाइनल के दौरान लॉन्च किया गया। फिल्म में आमिर खान पंजाबी सरदार की भूमिका में हैं. आमिर खान की फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है. ट्रेलर लॉन्च के बाद अब दर्शक आमिर खान-करीना कपूर स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म को हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर बायकॉट

लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद जहां सोशल मीडिया पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड हुआ, वहीं अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले KRK ने भी फिल्म की समीक्षा करते हुए ट्वीट किया कि बुड्ढे आमिर खान और बुड्ढी करीना कपूर कुछ शर्म आनी चाहिए कि वह 18 साल की उम्र का किरदार कैसे निभा सकते हैं। क्या करने से पहले याद रखना चाहिए कि उनके बच्चे शादी के लायक हो गए हैं और उन्हें फिल्म में इस तरह की भूमिका निभाने में शर्म आनी चाहिए।

 

हांलांकि KRK इतने पर ही नहीं रुके। केआरके ने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं अमीर खान को चैलेंज देता हूं कि यदि उनकी वाजत फिल्म लाल सिंह चड्ढा हिट हो गई, तो मैं हमेशा के लिए फिल्म की समीक्षा करना बंद कर दूंगा और अगर ये फिल्म एक डिजास्टर बन गई, तो उन्हें अभिनय को हमेशा के लिए छोड़ देना होगा। बॉलीवुड से अगर कोई और इस चैलेंज को स्वीकार करना चाहता है तो भी ठीक है।