आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की Box Office पर खराब प्रदर्शन, खराब कमाई ने तोड़ी उम्मीदें

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान तथा करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर लगातार निराश कर रही है। अद्वैत चंदन के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्म जहां Box Office पर डिजास्‍टर साबित हुई है। वहीं रोजाना सामने आ रहे कलेक्शन के आंकड़े आमिर के साथ ही मेकर्स के लिए भी बेहद निराशाजनक हैं। अभी तक फिल्म की कुल कमाई सिर्फ 55.89 करोड़ रुपए हुई है और फिल्म ने ग्यारहवें दिन सिर्फ 1. 70 करोड़ का कारोबार किया है।

यह भी पढ़ें- तापसी पन्नू की फिल्म Dobaaraa के लिए थिएटर्स में सन्नाटा, पहले दिन कमाए मात्र इतने रुपए

गौरतलब है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से बायकॉट ट्रेंड चल रहा था। हांलांकि रिलीज से पहले यही माना जा रहा था कि आमिर खान की फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिट साबित होगी और आमिर खान इस बात को लेकर आश्वस्त थे कि उनकी फिल्म 300 करोड़ रुपए से अधिक का बिजनेस देश में जरूर करेगी, लेकिन अफसोस जैसा सोचा था वैसा हो नहीं पाया। रिलीज के पहले सप्ताह ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने बुरी तरह घुटने टेक दिए।

लाल सिंह चड्ढा की कमाई

BOX OFFICE पर लाल सिंह चड्ढा के खराब परफॉर्मेंस के चलते कमाई की उम्मीदें लगभग खत्म होती नजर आ रही है। पहले वीकेंड तो फिर भी फिल्म ने औसत कमाई की थी लेकिन दूसरे वीकेंड आते-आते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई और फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली। अब तक आमिर खान की फिल्म ने 11 दिनों में सिर्फ 55.89 करोड़ रुपये ही कमाए हैं।

नेटफ्लिक्स ने की डील कैंसिल

बता दें कि करीब 4 साल बाद आमिर खान ने फिल्मों में वापसी की है और फिल्म दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रही। इसी बीच खबर आ रही है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को खरीदने के लिए नेटफ्लिक्स ने भी मना कर दिया है। उन्होंने आमिर की इस फिल्म के साथ अपने डील रद्द कर दी है और अब इस फिल्म को ओटीटी पर भी कोई खरीदने के लिए तैयार नहीं है।