आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा इस समय खूब सुर्खियों में हैं। फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। हाल ही में आईपीएल के फाइनल मैच के दौरान ही अभिनेता ने फिल्म के ट्रेलर को भी रिलीज़ किया गया था जिसे कई दर्शकों ने भी खूब पसंद लेकिन कई लोगों ने इसे एक वाहियात ट्रेलर बताया। बहुत कम समय में फिल्म के ट्रेलर को भी इस फिल्म को लेकर आमिर काफी उत्साहित हैं।

इस फिल्म को हिट बनाने के लिए आमिर खान भी नये नये पैतरे अपना रहे हैं। वहीं अब इस फिल्म को हिट बनाने के लिए उन्होंने भी मास्टर प्लान तैयार कर लिया है। इसके लिए आमिर ने खास स्ट्रेटेजी तैयार की है। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी खबरें भी काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए जानते हैं आमिर खान का मास्टर प्लान आमिर ने फिल्म को हिट बनाने के लिए फिल्म की पूरी टीम के साथ मिलकर ही इस मास्टर प्लान को तैयार किया है।

फिल्म प्रमोशन के लिए छोटी छोटी वीडियोज़ किल्प रिलीज़ की जाएगी

जिसके मुताबिक अब ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद इस फिल्म से जुड़ी छोटी छोटी वीडियोज़ को रिलीज़ किया जाएगा ताकि फैंस को फिल्म के साथ बांधे रखा जा सके और उन्हें फिल्म के लिए उत्साहित भी किया जा सके। वहीं फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज़ करने की बात सामने आई है जिसे फिल्म के रिलीज़ होने के कुछ समय पहले ही रिलीज़ किया जाएगा। वहीं ट्रेलर से पहले फिल्म के कई ऑडियो गाने भी रिलीज़ किए जा चुके हैं।

हालांकि अक्षय कुमार समेत कई बड़े बालीवुड सितारों की फिल्में सिनेमा घरों में ओंधे मुंह गिर रही है। जितनी लागत में फिल्म बनी हुई हैं उतना भी नहीं कमा पा रहे हैं। अब आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा से भी यही कयास लगाई जा रही है।