मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी पृथ्वीराज चौहान के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उन्हें इस फिल्म के सुपरहिट होने की पूरी उम्मीद है। बता दें उनकी इस फिल्म में हिन्दू सम्राट पृथ्वीराज चौहान की वीरता को फिल्मी पर्दे पर दिखाया जाएगा। इसमें मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

अक्षय ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म की सूटिंग के दौरान का अनुभव शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने कई देशभक्ति से जुड़ी फिल्मों में काम किया है। जो सिनेमा घरों में काफी हद तक सफल भी रही थी।

वही जब इस इंटरव्यू के दौरान एक्टर से और देशभक्ति फिल्में बनाने को लेकर सवाल किया गया तो अक्षय कुमार ने कहा कि ‘जरूरी नहीं है कि हर किसी को देशभक्ति फिल्में ही बनाना चाहिए। मैं भी सिर्फ देशभक्ति फिल्में ही नहीं बनाता मैं हर तरह की फिल्में बनाता हूं। मैंने लक्ष्मी बाॅम्ब (हालांकि विरोध होनेे फिल्म के टाइटल से बाॅम्ब शब्द हटाना पड़ा।

उन्होंने आगे कहा कि मैंने बच्चन पांडे भी बनाई है, मैंने हाउसफुल भी बनाई है और मैंने एअरलिफ्ट भी बनाई है। ऐसा नहीं है कि मैंने सिर्फ देशभक्ति फिल्में बनाने का ही ठेका ले रखा है।  मैं हर तरह की फिल्में बनाना चाहता हूं।