रात 1 बजे नाबालिग को अगवाह कर मुंबई में किया दुष्कर्म, 12 साल की सजा व अर्थदंड

हल्द्वानी में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है, जहां पड़ोस की एक महिला ने दो हजार रुपए लेकर नाबालिग का दुष्कर्म कराया। तहरीर के आधार पर बनभूलपुरा पुलिस ने महिला तथा दूसरे आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उत्तराखंड: 68 वर्षीय शेर मोहम्मद ने 12 साल की किशोरी से किया दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्रांतर्गत निवासी एक नाबालिग किशोरी के पेट दर्द होने पर जब परिजनों ने पुछताछ की तो किशोरी की आपबीती सुनकर सभी आवाक रह गए। किशोरी ने बताया कि रिश्ते में भाभी लगने वाली पड़ोस की महिला एक बार घुमाने ले गई। जहां एक युवक ने जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

आरोप है कि युवक ने दुष्कर्म करने के एवज में भाभी को दो हजार रुपए दिए। इतना ही नहीं महिला नाबालिग किशोरी को दोबारा भी ले गई और युवक ने फिर भी उसके साथ जबरदस्ती की और इस बार भी युवक ने उसे ₹2000 दिए। पीड़िता की मां ने इस मामले में बनभूलपुरा थाना में शिकायत दी।

यह भी पढ़ें- हैवानियत की हदें पार: उत्तराखंड में चलती कार में 6 वर्षीय मासूम से सामूहिक दुष्कर्म, अस्पताल में भर्ती

पीड़िता की मां ने कहा कि उसके घर के सामने उनका एक देवर रहता है, जिसकी पत्नी ने उसकी नाबालिग पुत्री को अपने साथ ले जाकर दुष्कर्म कराया। बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी का कहना है कि तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो के तहत केस दर्ज किया गया। मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी।