नाबालिग से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने वाला आरोपी जैसे ही जेल से बाहर आया तो उसने नाबालिग किशोरी का फिल्मी तरीके से अपहरण कर अब मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा है। यह मामला है जनपद उधमसिंह नगर के रुद्रपुर का!! शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- किशोरी से दोस्ती कर दुष्कर्म, वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर की अपलोड

मिली जानकारी के अनुसार रुद्रपुर के भदईपुरा निवासी एक महिला की बेटी के स्कूल जाते और घर से निकलते समय क्षेत्र का निवासी कुलदीप यादव अश्लील हरकतें तथा छेड़छाड़ करता था। जब इस पर पुलिस से शिकायत की तो आरोपी ने माफी मांग कर आगे ऐसा नहीं करने की बात कहकर समझौता कर लिया, लेकिन समझौता के बाद भी कुलदीप उसकी बेटी से साथ अश्लील हरकतें तथा छेड़छाड़ करने लगा।

महिला द्वारा पुलिस में शिकायत करने पर आरोपी कुलदीप ने घर में घुसकर स्वजनों से मारपीट की। मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया जो न्यायालय में विचाराधीन है। 25 जनवरी को जब नाबालिग किशोरी वैक्सीन लगाने गई थी लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजन चिंतित हो गए और खोजबीन में जुट गए। इस दौरान पता चला कि उसकी उसे कुछ लोग अगवा कर ई रिक्शा पर बैठाकर ले गए हैं। इस पर वह कुलदीप यादव के घर गई। जहां उसके पिता अतर सिंह यादव ने बताया कि कुलदीप जमानत पर छूट गया है और वह उसकी पुत्री को ले गया है।

नाबालिग किशोरी का अपहरण

महिला का आरोप है कि आऱपी कुलदीप यादव ने 31 जनवरी को फोन कर उनकी बेटी अपने पास होने की बात कहकर मुकदमा वापस लेने की बात कही। पीड़ित महिला ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि किशोरी को अगवा करने के आरोपित कुलदीप यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है, जल्द ही किशोरी को बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।