नैनीताल: रिसॉर्ट में कुक की नृशंस हत्या, 40 बार किया था चाकू से वार

नैनीताल जनपद के कालाढूंगी थाना क्षेत्र स्थित एक रिसॉर्ट कुक की नृशंस तरीके से हत्या का मामला सामने आया है। हत्या इतने वीभत्स तरीके से की गई कि हत्यारे ने चाकू से एक दो नहीं बल्कि 40 से अधिक वार किए हैं। हत्या की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है, वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- सेल्फी के शौक ने ली महिला की जान, तोता घाटी के पास खाई में गिरने से मौत

जानकारी के अनुसार बुधवार को पवलगढ़ काेटाबाग के बकसेंट रिसॉर्ट में कुक का कार्य कर रहे गिरीश चंद्र त्रिपाठी (54) की किसी ने चाकू से वार कर हत्या कर दी। रिसोर्ट के स्टाफ ने मृतक के चचेरे भाई उमेश को घटना की जानकारी दी। इसके बाद उसने पूलिस को मामले की सूचना दी।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस तो देखा कि रिसोर्ट के स्टाफ रुम में कुक गिरीश की खून से लथपथ शव पड़ा था और इधर-उधर खून के छीटें पड़े थे। जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा कि दोनों के बीच काफी संघर्ष हुआ है। मृतक के शरीर पर हत्यारे द्वारा 40 से अधिक बार चाकू से वार किया गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने होटल कर्मचारियों से पूछताछ शुरू कर दी है।

वहीं मृतक के भाई हेमचंद्र त्रिपाठी ने रिसोर्ट मैनेजर मोहन मसीह पर घटना का आरोप लगाया और पुलिस से उचित कार्रवाई की मांग की है। कालाढूंगी के थानाध्यक्ष राजवीर नेगी का कहना है कि मैनेजर के खिलाफ जो आरोप लगाए गए हैं उस पर परिजनों की ओर से लिखित में शिकायत नहीं दी गई और हर पहलू से जांच की जा रही है।