Nainital: रिसॉर्ट में कुक हत्याकांड का खुलासा, सहकर्मी ने की थी हत्या

बुधवार को Nainital जनपद के कालाढूंगी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रिसॉर्ट में कुक हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है, और मामले में मृतक के एक साथी को ही गिरफ्तार किया गया है।

पढ़ें- नैनीताल: रिसॉर्ट में कुक की नृशंस हत्या, 40 बार किया था चाकू से वार 

बता दें कि बुधवार को नैनीताल जनपद के पवलगढ़ काेटाबाग के बकसेंट रिसॉर्ट में कुक का कार्य कर रहे गिरीश चंद्र त्रिपाठी (54) की किसी ने चाकू से वार कर हत्या कर दी। मृतक के भाई ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। मृतक के शरीर पर हत्यारे द्वारा 40 से अधिक बार चाकू से वार किया गया था। जिस पर पुलिस बल मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में लगी हुई थी।

 रिसॉर्ट में कुक हत्याकांड का खुलासा

Nainital के रिसॉर्ट में कुक हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक विपिन चन्द्र त्रिपाठी की हत्या साथी द्वारा की गई। दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर लड़ाई-झगड़ा होता रहता था। बुधवार को भी होटल कर्मी राजेंद्र डोभाल तथा मृतक विपिन चन्द्र त्रिपाठी के बीच मोबाइल रिचार्ज को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद राजेंद्र डोभाल ने विपिन को मारने की योजना बनाई।

राजेन्द्र डोभाल ने विपिन चन्द्र को ड्राईवर रुम में ले गया और फिर बीड़ी लाने का बहाना बनाकर बक्सेन्ट रिसोर्ट के किचन में जाकर एक स्टील का एवं एक लोहे का चाकू पेट में छुपाकर लाया और फिर बीड़ी जलाने के बहाने मृतक के पास गया। इसी दौरान आरोपी ने दोनों चाकुओं को तकिये के नीचे छुपाकर रख दिया।

यह भी पढ़ें- उत्तरकाशी: भागीरथी नदी में धक्का देकर ली उस्ताद की जान, गिरफ्तार

गिरीश चंद्र त्रिपाठी के सोने के 5 मिनट बाद आरोपी राजेंद्र डोभाल ने एक हाथ में तकिया लेकर मृतक का मुंह दबाया और दूसरे हाथ से मृतक के पेट व पीठ पर लगातार कई वार किए गए जिससे मृतक गिरीश चंद त्रिपाठी की मौके पर ही मृत्यु हो गई।