Coronavirus: नेवी के 21 जवान कोरोना पॉजिटिव, आर्मी के 8 केस में से एक रिकवर

भारत में एक दिन में सबसे अधिक कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। और पिछले 24 घंटों में 206 लोगों की इस वायरस से जान जा चुकी है। भारत में 9983 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।

Coronavirus. भारतीय नौसेना से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जहां कम से कम 20 नौसेनिकों की कोरोनावायरस (Coronavirus) टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. कोविड-19 पॉजिटिव रिपोर्ट सामने आने के बाद मुंबई के कोलाबा स्थित नेवी अस्पताल आईएनएचएस असविनी में भर्ती एक जवान ने नाम न उजागर करने की शर्त पर नौसेना के दो सीनियर अफसरों को को इस बात की जानकारी दी है.

उच्च स्तरीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय नौसेना में कोरोनावायरस का यह पहला रिपोर्टेड केस है. वहीं, सेना में अब तक 8 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. इससे पहले आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवाने ने कुपवाड़ा में न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा था कि किसी भी कोरोनावायरस संक्रमित शख्स के संपर्क में नहीं आए हमारे जवानों को यूनिट में वापस ले जाया जा रहा है.

सेना का एक जवान रिकवर होकर ड्यूटी पर लौटा

जनरल नरवाने ने कहा था कि हमने पहले ही दो विशेष ट्रेनें चलाई हैं. एक बेंगलुरु से जम्मू तक और दूसरा बेंगलुरु से गुवाहाटी तक का सफर करेंगी. उन्होंने जानकारी दी कि अब तक भारतीय सेना में केवल 8 कोरोनावायरस पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इनमें से दो डॉक्टर और एक नर्सिंग अस्सिटेंट हैं. 4 पेशेंट तेजी से रिकवर कर रहे हैं. वहीं लद्दाख का इकलौता केस पूरी तरह रिकवर होकर ड्यूटी को ज्वाइन कर चुका है.