ब्रेकिंग न्यूज़ : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान कोरोना संक्रमित

264
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित
शिवराज सिंह चौहान (मुख्यमंत्री, मध्यप्रदेश)

हिन्दू लाइव डेस्क – इस समय मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर आ रही है मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने दी ट्वीट कर जानकारी

यह भी पढ़े – उत्तराखंड में लॉकडाउन को लेकर सोशल मीडिया में फैलाई जा रही फ़ेक न्यूज़

आज सुबह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके यह जानकारी दी कि उनकी कोरोनावायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद उन्होंने अपने डॉक्टरों से बात कर स्वयं को डेडीकेटेड चिरायु अस्पताल में भर्ती किया है. उन्होंने कहा कि वह कोरोना वायरस बचाव को लेकर हर संभव प्रयास कर रहे थे, परंतु प्रदेश के मुख्यमंत्री होने के नाते उन्हें बहुत से लोगों से मिलना जुलना पड़ता है.

प्रतिदिन करते थे कोरोना संक्रमण स्थिति की समीक्षा

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज चौहान 25 मार्च से प्रतिदिन शाम को कोरोनावायरस की स्थिति की समीक्षा बैठक करते थे. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने कहा कि वह वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करेंगे.

यह भी पढ़े – चार धाम यात्रा का इंतजार कर रहे श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी, अब कर सकेंगे दर्शन

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने लोगों से की अपील

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोनावायरस के लक्ष्ण होने पर आप उन्हें छुपाए नहीं, यदि आप में लक्षण दिखाई देते हैं तो आप अस्पताल में जाकर टेस्ट करवाएं और अपना उपचार शुरू करवाएं.

कोरोना स्थिति समीक्षा जारी रहेगी

कोरोनावायरस के संक्रमण पर प्रतिदिन हो रही बैठकों पर अब गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा नागरिक विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की जगह पर करेंगे.

मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने कहा कि वह वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए कोरोना संक्रमण की स्थिति पर जुड़ने का प्रयास करेंगे. साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना वायरस को लेकर कतई लापरवाही ना बरतें.