कोरोना को लेकर मुख्यमंत्रियों से 16-17 जून को फिर बात करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री से बातचीत करेंगे, जिसमें राज्य के हालातों पर चर्चा होगी.

16 और 17 जून को सभी राज्य और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे. जिसमें राज्य और केंद्र शासित प्रदेशों के हालत में पर बातचीत होगी.

यह भी देखें :- उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आवास को दी बम से उड़ाने की धमकी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 जून को पंजाब, असम, केरल, झारखंड, उत्तराखंड, छत्तीसगढ़, त्रिपुरा, हिमाचल, चंडीगढ़, गोवा, मणिपुर, नागालैंड, लद्दाख, पुदुचेरी, अरुणाचल, मेघालय मिजोरम, A&N द्वीप, दादरा नगर हवेली और दमन दीव, सिक्किम और लक्षद्वीप के मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे.

महाराष्ट्र, तमिलनाडु, दिल्ली, गुजरात, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, बिहार, आंध्र प्रदेश, हरियाणा, जम्मू और कश्मीर, तेलंगाना और ओडिशा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 जून को इन राज्य के साथ बातचीत करेंगे.

यह भी पढ़े :- उत्तराखंड में स्वरोजगार अपना रहे हैं युवा, जानिए इनके बारे में

जानिए भारत में कोरोनावायरस की स्थिति

भारत में पिछले 24 घंटे में सबसे अधिक 11458 नए मामले आए. भारत में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 308993 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोनावायरस से 386 लोगों की मृत्यु हो गई है.

भारत में अभी तक कोरोनावायरस से 145779 सक्रिय केस है तथा 8884 लोगों की मृत्यु हो गई है. भारत के लिए यह खुशखबरी यह है कि इस बीमारी से लोग जल्दी ठीक हो रहे हैं, अभी तक 154330 लोग इस बीमारी से ठीक हो गए हैं. इन लोगों को डिस्चार्ज कर दिया है.