उत्तराखंड: मकान गिरने से 3 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत, मां की हालत गंभीर

ख़बर शेयर करें

चमोली- उत्तराखंड के पहाड़ी जिले से एक दुखद खबर आ रही है, जहां मकान गिरने से 3 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत तथा मांं गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है

यह भी देखें- Uttarakhand Corona Update: 24 घंटों में 13 मरीजों ने तोड़ा दम, 516 नये मामले

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह जनपद चमोली के ग्राम चलियापानी में दोमंजिला मकान ढह गया, जिसमें 3 वर्षीय बच्ची की मौत तथा मां गम्भीर रूप से घायल हो गई। ग्रामीणों की मदद से मां को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया।

चलियापानी में मकान गिरने से 3 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत
प्रतीकात्मक चित्र

बताया जा रहा कि चलियापानी निवासी दर्शन सिंह सपरिवार पुराने दोमंजिला मकान में रहते थे। बुधवार तबके सुबह अचानक मकान क्षतिग्रस्त हो गया। 3 वर्षीय मिष्ठी के घर के अंदर घुसते समय ही मकान क्षतिग्रस्त हो गया। मकान गिरने से 3 वर्षीय बच्चे और उसकी मां मलबे में दब गई। जिस वजह से घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। परिजनों ने ग्रामीण वासियों के साथ मिलकर मलबे को हटाना शुरू किया और वर्षा देवी को मलबे से बाहर निकाला। ग्रामीणों और परिजनों ने काफी मशक्कत मिष्ठी को बाहर निकाला परंतु तब तक वह दम तोड़ चुकी थी। मृतक बच्चे के मां की हालत गंभीर होने से उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

यह भी पढ़े- लव जिहाद पर उत्तराखंड मुख्यमंत्री सख्त, अंतरधार्मिक विवाह प्रोत्साहन देने वाले अधिकारी को पद से हटाया

बच्चे की मौत से जहां परिवार शोकाकुल है, वहीं ग्रामीणों की भी आंखें नम हो गई।


ख़बर शेयर करें

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें