AAP नेता संजय सिंह एक बार विवादों में

संजय सिंह

हिन्दू लाइव डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह द्वारा किए गए एक ट्वीट को लेकर विवादों में आ गए. आप नेता संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जितना खर्चा उन्होंने सरदार बल्लभ भाई पटेल की मूर्ति लगाने में किया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नए सरदार बल्लभ भाई पटेल की स्मृति में दिल्ली में दुनिया का सबसे बड़ा कोई अस्पताल बनाया है.

इसे भी पढ़ें:- आज भी ड्यूटी पर तैनात रहता है ये शहीद जवान, मिलती है छुट्टी और प्रमोशन भी, अकेले मारे थे 300 चीनी सैनिक

दिल्ली में कोरोना के मरीजों की संख्या बड़ी तेजी से बढ़ रही है, महाराष्ट्र के बाद दिल्ली में सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज हैं. जिसके पश्चात केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह नए कोरोनावायरस से निपटने के लिए तैयारियां शुरू कर दी. गृहमंत्री अमित शाह द्वारा हर मामले पर नजर रखी जा रही है.

दिल्ली में फैल रहे कोरोनावायरस की स्थिति पर गृह मंत्री अमित शाह द्वारा चर्चा के लिए 14 जून 2020 को एक हाई लेवल मीटिंग बुलाई थी. केंद्र सरकार ने उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को करो ना कि रोकथाम के लिए हर संभव कदम उठाने का आश्वासन दिया है. इस बैठक में कोरोनावायरस से निपटने के लिए किए जा रहे कार्यों पर समीक्षा की गई थी.

आप नेता संजय सिंह द्वारा केंद्र सरकार पर यह आरोप लगाया कि उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अस्पताल के उद्घाटन के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वयं ट्वीट किया जिसमें वह गृह मंत्री अमित शाह के साथ उद्घाटन करते हुए दिख रहे हैं.

कोरोनावायरस को रोकने के लिए छतरपुर की स्थिति राधा स्वामी सत्संग परिसर पर गृह मंत्री अमित शाह ने बात कर के 10000 बेड क्षमता का कोविड-19 बनाया और इसकी जिम्मेदारी आइटीबीपी को सौंप दी गई.

आप नेता संजय सिंह के इस ट्वीट के बाद राजनीति होनी शुरू हो गई है. बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाया कि यह कार्य गृह मंत्री द्वारा किया गया और इस कार्य का क्रेडिट अरविंद केजरीवाल ले रहे हैं.