AusvsInd: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 66 रनों से हराया, हार्दिक पांड्या ने खेली शानदार पारी

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 66 रन से हराया
ख़बर शेयर करें

AusvsInd के बीच खेला गया एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 66 रनों से हराकर पहले एकदिवसीय मैच में जीत दर्ज की। भारत की तरफ से हार्दिक पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी की।

यह भी पढ़े- दुखद खबर: उत्तराखंड का जवान स्वतंत्र सिंह शहीद, मुख्यमंत्री ने किया शोक जताया

सिडनी में खेला गया AusvsInd के पहले एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। ऑस्ट्रेलिया के ओपनर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 27.5 ओवर में 156 रन की साझेदारी की। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से फिंच ने 114 रन और स्मिथ ने 105 रन बनाए। वार्नर 69 और मैच खेलने 45 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवरों में 6 विकेट खोकर 374 रन बनाए।

भारत की तरफ से गेंदबाजी में शमी के अलावा कोई भी गेंदबाज कुछ खास नहीं कर पाए। शमी ने 10 ओवरों में 59 रन देकर तीन विकेट लिए। बुमराह, नवदीप सैनी और चहल ने एक-एक विकेट लिए।

भारत की शुरुआती जोड़ी फेल

375 रनों का पीछा करने उतरी भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और लगातार विकेट गिरते रहे। 13.3 ओवरों में भारत ने 101 रन पर चार विकेट गंवा दिए थे। हार्दिक पांड्या और शिखर धवन के अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। हार्दिक पांड्या ने 76 गेंदों में 4 छक्के और 7 चौके की मदद से 90 रन बनाए। शिखर धवन ने 74 रन बनाए। भारत 50 ओवरों में 8 विकेट खोकर 308 रन ही बना पाए।

AusvsInd के बीच खेला गया एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 66 रनों से हरा हार्दिक पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी की।

पढ़े- IPL2020: रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने जीत के साथ कई रिकॉर्ड

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से जंपा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 10 ओवरों में 54 रन देकर चार विकेट लिए। हेजलवुड ने 10 ओवरों में 55 रन देकर तीन विकेट तथा स्टार्क ने एक विकेट लिया। स्टीवन स्मिथ को मैन ऑफ द मैच चुना गया।


ख़बर शेयर करें

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें