विदेशों में हिन्दुओं को संघी और इस्लामोफोबिक बताकर जेल भेजने की साजिश

फाइल फोटो.

भारतीय मुसलमानों का एक खास वर्ग जो ट्विटर पर विदेशों में नौकरी कर रहे हिन्दुओं को निशाना बनाकर जेल भेजने की साजिश रच रहा है. खास तौर पर खाड़ी देशों में नौकरी के लिए गए हिन्दुओं को सोसल मीडिया के जरिए फंसा कर उन्हें नौकरी से निकालने की इस साजिश की जा रही है. यूएई में एक हिन्दू युवक को मुस्लिमों द्वारा बनाए गए एक टिकटाॅक वीडियो पर कमेंट करने पर मुसीबत में डालने में यह लोग सफल रहे.

दुबई में राकेश बी कित्तूरमठ नामक भारतीय नागरिक को उसकी नौकरी से सिर्फ इसलिए निकाला गया, क्योंकि उसने मुस्लिमों द्वारा पोस्ट की गई एक भ्रमित पोस्ट पर टिप्पणी की शुरुआत, इस पोस्ट में लिखा था कि कोरोनावायरस से लडने के लिए पांच वक्त की नामाज काफ़ी है, इस हिन्दू युवक राकेश ने इस पोस्ट पर आपत्ति जताई, बी कित्तूरमठ Emrill Services नामक कंपनी में जॉब करते थे, जो दुबई में स्थित है.

इन कट्टरपंथियों ने राकेश पर आरोप लगाया है कि इन्होंने इसलाम का अपमान किया है. जबकि सच्चाई यह है कि राकेश द्वारा इस्लाम का अपमान नहीं किया गया था बल्कि उन लोगों‌ का माजाक उडाया था जो यह सोच रहे थे कि पांच वक्त की नामाज से कोरोना वायरस को हराया जा सकता है.

इनके अलावा जामिया मिल्लिया इस्लामिया के खिलाफ सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणियों के लिए हिंदुओं पर मुस्लिम देशों में पुलिस को एकजुट करने का भी प्रयास कर रहा है। उसने मुसलमानों से उसे नौकरी से निकाल दिए जाने के लिए कंपनी के मालिक के पास यूजर के ट्वीट का स्क्रीनशॉट भेजने की भी अपील की. साथ ही उसने पुलिस को भी टैग किया ताकि उसे जेल भेजा जा सके.

 हिन्दुओं के खिलाफ कर रहे इस्लामोफोबिक एक्सपैट की सूची’ तैयार

रिजवान नामक एक व्यक्ति जिसने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस्लामोफोबिक एक्सपैट हिन्दुओं की सूची का लिंक शेयर किया है, इस्लामोफोबिक का अर्थ यह है कि विदेशों में भारतीयों के स्वास्थ्य को खतरे में डालना, ओर यह एक ठोस प्रयास प्रतीत होता है, जो इस्लाम के लिए काफी महत्वपूर्ण है.

इस्लामोफोबिक एक्सपैट की सूची

रिजवान जो ट्विटर अकाउंट पते के मुताबिक दिल्ली के रहने वाले हैं और वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी सर्पोट करते हैं वह हिन्दुओं की इस्लामोफोबिक एक्सपैट की सूची में 12 हिन्दुओं को राकेश की तरह इस्लामोफोबिक बताकर उनकी नौकरी छीनना चाहता है.

इस्लामोफोबिक एक्सपैट की सूची
रीजयान द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई इस्लामोफोबिक एक्सपैट सूची