दूसरे समुदाय की लड़की से दोस्ती करने पर युवक को पीट पीट कर मार डाला

राहुल हत्याकांड / दिल्ली. दिल्ली यूनिवर्सिटी ( DU) के छात्र की तीन नाबालिक सहित मुहम्मद राज और मुहम्मद अफरोज ने पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने तीनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है।

19 वर्षीय राहुल राजपूत की गलती बस इतनी सी थी कि वह मुस्लिम समुदाय की लड़की से बातचीत करता था। बता दें राहुल दिल्ली विश्वविद्यालय में बीए द्वितीय वर्ष के छात्र थे। जो अपनी पढ़ाई के साथ ही अंग्रेजी भाषा की कोचिंग भी देते थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक को पहले भी जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस को मामले की शुरुआती जांच में पता चला कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में रहने वाली एक युवती से हुई थी जो राहुल के कोचिंग सेंटर में पढ़ने आती थी।

राहुल को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने बुलाया

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक राहुल के भाई को किसी अंजान नंबर से फोन आता है। और अपने बच्चों के ट्यूशन के लगवाने की बात करने के बहाने घर के बाहर भेजने की बात करता है। भाई गोलू के कहने पर वह घर से बाहर गली में आ जाता है। जिसके बाद राहुल को वह लोग आदर्शनगर स्थित गंदा नाला के पास ले जा कर बुरी तरह मारपीट करने लगे। जिसकी जानकारी राहुल के जानने वालों ने परिजनों को दी।

.

राहुल को चाचा फ़ौरन मौके पर पहुंचे तो देखा मुहम्मद राज और मुहम्मद अफरोज सहित तीन नाबालिक लड़के राहुल को मार रहे थे। चाचा ने राहुल को बचाने के लिए युवकों से उसे छोड़ने का आग्रह किया।

जिसके बाद राहुल के प्राथमिक उपचार हेतु स्थानीय चिकित्सक के पास ले गए। लेकिन ज्यादा तबीयत बिगड़ने के बाद उसे जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद हालात में सुधार ना आने पर भी राहुल ने दम तोड दिया।

पुलिस ने मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

हिन्दू लाइव स्टाफ़: कार्यालय संवाददाता, हिन्दू लाइव