शर्मनाक: गर्भवती हथिनी को खिला दिया विस्फोटक भरा अनानास, तड़प तड़प कर हुई मौत

गर्भवती हथिनी

केरल. उत्तरी केरल के मलप्पुरम जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां पर कुछ लोगों ने मिलकर एक गर्भवती हथिनी को विस्फोटक भरा अनानास खिला दिया, जिससे उसकी ऐसी स्थिति हो गई कि वह मरने के लिए नदी में जा खड़ी हुई। तीन दिन तक पानी में रहने के बाद को गर्भवती हथिनी की मौत हो गई।

जानवर बहुत जल्द ही इंसानों पर भरोसा कर लेते हैं, लेकिन ऐसे में इंसान उनके साथ क्या करते हैं। यह जानवरों के लिए एक बहुत बड़ा सवाल है।

इसे भी पढ़ें:- उत्तराखंड: टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए जंगल में लगा दी आग, पुलिस कर रही है मामले की तहकीकात

यह मामला 25 मई का है जब गर्भवती हाथिनी भूख के कारण जंगल से गांव की तरफ अपनी भूख मिटाने आई थी। यहां कुछ लोगों ने अननास में विस्फोटक भरकर हाथिनी को खिला दिया। जिस कारण हाथिनी का जबड़ा फट गया।

हाथिनी दर्द से छुटकारा पाने के लिए पास की नदी में तीन दिन तक पानी पीती रही। आखिरकार कुछ खाना ना मिलने के कारण उसने दम तोड दिया।

वन अधिकारी मोहन कृष्णन्न ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कर बताया कि यह मादा हाथी खाने की तलाश में भटकते हुए जंगल से पास के गांव में आ गई थी। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि घायल होने के बाद हथिनी एक गांव से भागते हुए निकली लेकिन उसने किसी को भी चोट नहीं पहुंचाई।