अभद्र धार्मिक टिप्पणी करने पर Go Air ने निकाला नौकरी

हिंदू लाइव डेस्क :- सोशल मीडिया पर आजकल बहुत सारी फेक न्यूज़ चलती है तथा कई लोग अभद्र धार्मिक टिप्पणी करते हैं. जिससेे लोगों की धार्मिक भावनाएं को ठेस पहुंचती है. हाल ही में एक GoAir के एक कर्मचारी ने सीता माता पर अभद्र धार्मिक टिप्पणी की थी। जिसके चलते कम्पनी ने अपने कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया.

फाईल फोटो

जानिए क्या है पूरा मामला:-

Go Air में काम करने वाले एक ट्रेनी आसिफ खान ने सोशल मीडिया पर सीता माता पर अभद्र टिप्पणी की थी, जिसके बाद से उनके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. साथ में ही आसिफ खान ने अपने बायो में Go Air का कर्मचारी बताया था.

यह भी पढ़ें :- विश्व पर्यावरण दिवस क्यों मनाया जाता है, जानिए क्या है इस वर्ष की थीम

सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद लोग गो एयर से इस बारे में जाना चाहते थे कि क्या यह वाकई उनकी कंपनी में जॉब करता है. उस पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे.

यह भी पढ़ें :- शर्मनाक: गर्भवती हथिनी को खिला दिया विस्फोटक भरा अनानास, तड़प तड़प कर हुई मौत

गो एयर ने इस मामले में अपने नीतिगत नियमों को बताते हुए कहा कि इस मामले में उनकी जीरो टोलरेंस नीति है. गो एयर के नियमों के अनुसार आप किसी के धर्म पर अभद्र टिप्पणी नहीं कर सकते हैं. कंपनी के कर्मचारियों को यह नियम का पालन करना अनिवार्य है और इसी में सोशल मीडिया भी आता है. नियमों का पालन ना करने पर गो एयर ने आसिफ खान को अपनी कंपनी से बाहर का रास्ता दिखाया.

गो एयर ने आसिफ खान को अपनी कंपनी से बाहर का रास्ता दिखाया. सोशल मीडिया पर गो एयर द्वारा लिए गए निर्णय का सभी ने आभार व्यक्त किया.

सोशल मीडिया पर इस टिप्पणी को लेकर लोगों में बहुत रोष था, गो एयर द्वारा लिए गए निर्णय का सभी ने आभार व्यक्त किया.

नोट :- हिन्दू लाइव आपसे निवेदन करता है कि सभी धर्मों का सम्मान करें, तथा आपसी भाईचारा बनाये रखे.