बबीता फोगाट को मिल रही हैं धमकियां, बबीता ने कहा कि मैं कोई जायरा वसीम नहीं जो घर बैठ जाऊं

Babita Phogat is getting threats, Babita said that I am not a Zaid Wasim who can sit at home

कुछ दिन पहले बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने जमातियो के खिलाफ दिए गए एक बयान को लेकर गालियां और धमकियां दी जा रही है. बबीता फोगाट ने धमकियां देने वालों को चेतावनी देते कहा कि वो डरने वाली नहीं है और हमेशा सच बोलती रहेंगी. दरअसल बबीता फोगाट ने पिछले कुछ दिनों में एक- दो ऐसे ट्वीट किए थे, जिस पर काफ़ी जमकर विवाद हो गया था.

बबीता ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों में उन्‍होंने जो भी ट्वीट किए थे, उसे लेकर उन्‍हें फेसबुक, ट्विटर, इंस्‍टाग्राम हर जगह धमकियां मिल रही है. कुछ लोग गालियां भी दे रहे हैं. फोन करके भी धमकियां दे रहे हैं. 2014 की कॉमनवेल्‍थ गोल्‍ड मेडलिस्‍ट पहलवान बबीता ने उन लोगों को चेतवानी देते हुए कहा कि वे लोग कान खोलकर सुन लें और एक बात अपने दिमाग में बैठा लें कि वो कोई जायरा वसीम नहीं है, जो ऐसी धमकियों से डरकर घर में बैठ जाएंगी.

Babita Phogat is getting threats, Babita said that I am not a Zaid Wasim who can sit at home

उन्‍होंने कहा कि वो असली बबीता फोगाट हैं. वो अपने देश के लिए हमेशा लड़ी हैं और ऐसे ही लड़ती रहेंगी. बबीता ने कहा कि उन्‍होंने जो भी ट्वीट किया था, उस पर वो अभी भी कायम हैं और आगे भी रहेंगी, क्‍योंकि उन्‍होंने सिर्फ उन लोगों के बारे में लिखा है, जिन्‍होंने कोरोना के संक्रमण को फैलाया है.

बबीता ने लोगों से ही पूछते हुए सवाल दागे कि क्‍या तबलीगी जमात वाले अभी भी नंबर एक पर नहीं बने हुए हैं. क्‍या तबलीगी जमात वालों की संख्‍या अभी भी नंबर एक पर नहीं है. अगर उन लोगों ने इस संक्रमण को नहीं फैलाया होता तो अभी तक लॉकडाउन भी खुल गया होता और हिंन्‍दुस्‍तान से कोरोना भी हार गया होता.

आज ट्विटर पर बबीता फोगाट काफी ट्रेंडिंग में है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here