सीएम का कार्टून शेयर करना पड़ा महंगा, पूर्व नौसेना अधिकारी को बेरहमी से पीटा

21

सोशल मीडिया के माध्यम से लोग काफी चीजें शेयर करते हैं ऐसे ही एक पूर्व नौसेना अधिकारी को महाराष्ट्र सीएम का कार्टून शेयर करने पर बेरहमी से पीटा गया।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का व्यंग्यात्मक कार्टून व्हाट्सएप के जरिए साझा किया था। जिस पर शिवसेना के दो शाखा प्रमुखों ने अपने समर्थकों के साथ सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी के घर में घुसकर हमला कर दिया।

यह भी देखें- सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद भी दिल्ली में झुग्गी बस्ती वोट बैंक पर आम आदमी पार्टी की सियासत

भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले मदन शर्मा पर शिव सैनिकों ने हमला किया तथा उनकी जान लेने की कोशिश की है। सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी के आंखों पर काफी गंभीर चोटें लगी है साथ ही उनके पेट और पीठ पर भी काफी चोट आई है।

महाराष्ट्र सीएम का कार्टून शेयर करना पड़ा महंगा, पूर्व नौसेना अधिकारी को बेरहमी से पीटा

भाजपा विधायक ने पूर्व नौसेना अधिकारी पर हुए हमले के मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सीएम का कार्टून शेयर करने पर शिव सैनिकों को हमला करने का अधिकार किसने दिया है। उन्होंने कहा कि अब तो मुख्यमंत्री की आलोचना करने पर शिवसैनिक इतने निचले स्तर पर उतर आएंगे की गुंडों से लोगों को डराएंगे।

यह भी देखें- उत्तराखंड: रुद्रपुर में युवती से छेड़छाड़ करने पर युवती ने मनचले को सिखाया सबक

साथ ही उन्होंने कहा कि जनता महाराष्ट्र सरकार का यह अहंकार समय आने पर उतार देगी। भाजपा विधायक ने निंदा करते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार हथकंडा अपनाकर जनता की आवाज नहीं दबा सकती है।