IPL 2020: सीएसके सेमीफाइनल से बाहर, मुंबई पॉइंट टेबल के टॉप पर

11

आईपीएल में एक मजबूत टीम मानी जाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स IPL 2020 में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। मुंबई इंडियन से शुक्रवार को मैच हारते ही सीएसके सेमीफाइनल से बाहर हो गई है। चेन्नई पॉइंट टेबल के सबसे निचले पायदान पर है।

यह भी देखें- IPL 2020: स्टेडियम खाली था, फिर भी दर्शक कर रहे थे शोर, जानिए कैसे

सीएसके सेमीफाइनल से बाहर

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स ने अभी तक 11 मैच खेले हैं, इनमें से आठ हार और तीन मैच जीते हैं। पॉइंट टेबल पर 6 अंकों के साथ सीएसके सबसे निचले पायदान पर है। जिससे अब सीएसके सेमीफाइनल से बाहर हो गयी है।

  • 11 मैच में केवल तीन मैच जीत पाई सीएसके
  • पॉइंट टेबल पर 6 अंकों के साथ सबसे निचले पायदान पर
  • मुंबई ने 10 विकेट से हराया

चेन्नई ने बनाए 114 रन

यूएई में खेला जा रहा आईपीएल 2020 का 41वां मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शुक्रवार को शारजाह में खेला गया। मुम्बई ने टास जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।

सीएसके सेमीफाइनल से बाहर

बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए, और लगातार विकेट गिरते रहे। मात्र 3 रन पर सीएसके के चार बल्लेबाज पावेलियन लौट गये।

चेन्नई की तरफ से सैम कुरन ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 47 गेंदों में 52 रन बनाए। चेन्नई के 6 बैट्समैन दहाई के अंकों को भी नहीं छू सके। सीएसके ने 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 114 रन का टारगेट दिया। मुंबई के तरफ से ट्रेंड बोल्ट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 18 रन देकर चार विकेट लिए।

मुंबई इंडियंस ने 10 विकेट से हराया

114 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस ने यह मैच आसानी से जीत लिया। मुंबई में बिना कोई विकेट खोए 12.2 ओवर में मैच जीत लिया। ईशान किशन ने 37 गेंद में 68 रन और क्विंटन डिकॉक ने 37 गेंदों में 46 रन की शानदार पारी खेली। ट्रेंड बोर्ड को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

चेन्नई पर जीत दर्ज करते मुंबई पॉइंट टेबल के पहले पायदान पर पहुंच गई है, वही दूसरे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स है। मैच हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के सेमीफाइनल में पहुंचने की सारी उम्मीदें खत्म हो गई है।