द कपिल शर्मा शो पर फूटा मुकेश खन्ना का गुस्सा, शो को कहा वाहियात

8

90 के दशक में प्रचलित महाभारत में भीष्म पितामह का अभिनय करने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना ने द कपिल शर्मा शो को लेकर बड़ी बात कह दी है।

यह भी देखें- ब्रिटेन ने भारत को लौटाई भगवान श्रीराम, लक्ष्मण और सीता की मूर्तियां, 1978 में राजगोपालस्वामी मंदिर से हुई थी चोरी

भारत में सर्वाधिक पसंद किया जाने वाला कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो अब दोबारा शुरू हो गया है, जिसको लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। बता दें कि बीते रविवार को महाभारत धारावाहिक के पांच मुख्य कलाकार पहुंचे थे जिसमें नितीश भारद्वाज (श्री कृष्ण), गजेंद्र चौहान ( युधिष्ठिर), फिरोज खान (अर्जुन), पुनीत इस्सर (दुर्योधन), गूफी पटेल (शकुनी) पहुंचे थे।

इस शो में महाभारत मैं भीष्म पिता के किरदार निभाने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना नहीं मौजूद थे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने इसकी वजह जाननी चाहिए। उनके फैन्स यह जानना चाहते थे कि क्या कपिल शर्मा द्वारा इन्हें बुलाया नहीं गया ही आप फिर यह खुद नहीं गए।

स्वयं नहीं गए थे द कपिल शर्मा शो में

द कपिल शर्मा शो पर फूटा मुकेश खन्ना का गुस्सा, शो को कहा वाहियात

शो में मौजूद ना होने के संशय को आज अभिनेता मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया के माध्यम से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वह स्वयं इस शो में नहीं जाना चाहते हैं। मुकेश खन्ना ने द कपिल शर्मा शो को वाहियात बताया। उन्होंने कहा कि कपिल के शो में डबल मीनिंग और फूहड़ता से भरा हुआ है। उन्होंने कहा कि इस शो में मर्द औरतों के कपड़े पहनता है और बेहूदा हरकतें करता है जिससे लोग पेट पकड़ कर हंसते हैं।

यह भी पढ़े- Delhi Riots: दिल्ली दंगों में शामिल पूर्व जेएनयू छात्र नेता उमर खालिद गिरफ्तार

मुकेश खन्ना ने शो में हो रही कॉमेडी को बताया घटिया

उन्होंने शो में हो रही कॉमेडी के स्तर को भी घटिया बताया जिसमें उन्होंने रामायण वाले शो का उदाहरण दिया। इसमें कपिल ने अरुण गोविल से पूछा था कि आप बीच पर नहा रहे हो और भीड़ में से एक बंदा चला कर बोलता है, अरे देखो रामजी भी वीआइपी अंडरवियर पहनते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी घटिया किस्म की कॉमेडी पर आप क्या कहेंगे।