रियलमी सी 3 स्पेसिफिकेशन, फीचर्स, रिव्यू, कीमत देखें हिंदी में

Realme C3 specifications in hindi
Realme C3 Mobile

Hindu Live Desk: Realme C3 specifications in hindi: रियलमी सी 3 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन को रियलमी कंपनी ने एंटरटेनमेंट का सुपरस्टार के टैगलाइन के साथ लॉन्च किया है।

इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी और डुअल रियर कैमरा का सेटअप है। आइए सबसे पहले आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं उसके बाद इसकी कीमत और बिक्री और बिक्री के साथ मिलने वाले ऑफर्स के बारे में भी बताएंगे।

Realme C3 specifications in hindi (रियलमी सी 3 स्पेसिफिकेशन)

इस फोन को अमेज़न स्टोर, फ्लिपकार्ट और Realme.com पर बेचा जाएगा। आपको बता दें कि इस फोन की पहली बिक्री 14 फरवरी को दोपहर 12 बजे की जाएगी। इस फोन को खरीदने के लिए कुछ ऑफर्स भी दिए गए हैं।

कैमरा सेटअप और बैटरी (Camera and Battery)

इस फोन में कंपनी ने 2 रियर कैमरा दिया हुआ है। इसका पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं इसमें कंपनी ने 5 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा भी दिया है। इस फोन के कैमरा सिस्टम को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने इस फोन में कुछ खास कैमरा क्वालिटी फीचर्स दिए हैं। इनमें 1080p video recording, HDR mode, slo-mo videos जैसे कई फीचर्स शामिल हैं।

कीमत और बिक्री (Price, review and Buy)

इस फोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में पेश किया है। इसका पहला वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इस वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए है। वहीं इसका दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इस वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपए रखी गई है।