लड़के ने मरने से पहले अस्पताल में गाया गाना, वीडियो देखकर आपकी आंखें भी हो जाएंगी नम

असम के एक लड़के का इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी. ऋषभ दत्ता की आवाज को पिछले साल खूब पसंद किया गया था, 9 जुलाई को बेंगलुरु के एक अस्पताल में उनका निधन हो चुका है. 17 साल के ऋषभ दत्ता अपने मधुर गीतों के लिए 2019 में वायरल हो गए थे.

ऋषभ दत्ता असम राज्य के तिनसुकिया जिले में स्थित काकोपोथर के रहने वाले थे. उनका शुरू में वेल्लोर के क्रिश्चियन मेडिकल कॉलेज में और बाद में बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था.

rishav dutta

এই যে গীত গাই থকা ল'ৰাজন !তেওঁ আজি গীতটোত গাই থকাৰ দৰে সঁচাকৈয়ে আমাৰ মাজৰ পৰা গুচি গ'ল। তেওঁ ঋষভ দত্ত । ঘৰ তিনিচুকীয়াৰ কাকপথাৰত। দুৰাৰোগ্য ৰোগত আক্ৰান্ত হৈ বেংলুৰত মৃত্যু হয় ঋষভৰ। এটা সুন্দৰ কণ্ঠৰ অধিকাৰী ঋষভলৈ অযুত অশ্রুঞ্জলী..!

Posted by Monjit Gogoi on Thursday, July 9, 2020

ऋषभ ने मौत से पहले अस्पताल में गाने गाए थे जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर फिर वायरल हो रहा है. फेसबुक के एक यूजर मोनजीत गोगोई ने ऋषभ के गानों के दो वीडियो पोस्ट किए. जिसमें एक वीडियो, ऋषभ ने गिटार बजाया और 2016 में रणबीर कपूर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का हिट सॉन्ग ‘चन्ना मेरेया’ गाया.