IPL2020: ऋतुराज गायकवाड़ बने चेन्नई के जीत के हीरो, शानदार 65 रनों की पारी

6

IPL2020 में लगातार अपने खराब प्रदर्शन से चेन्नई सुपर किंग्स पॉइंट टेबल पर सबसे निचले पायदान पर है। रविवार को रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए मैच में चेन्नई ने ८ विकेट से जीत दर्ज की, जिसमें ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।

यह भी पढ़े- IPL 2020: सीएसके सेमीफाइनल से बाहर, मुंबई पॉइंट टेबल के टॉप पर

ऋतुराज गायकवाड़ का पहला अर्धशतक

मुंबई के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में ऋतुराज गायकवाड़ कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाए और पहले ही गेंद पर आउट हो गए। आज रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के खिलाफ उन्होंने ५१ गेंदों में ६५ रन की शानदार पारी खेली जिसमें ४ चौके और ३ छक्के भी शामिल हैं। ऋतुराज का आईपीएल में यह पहला अर्धशतक है।

ऋतुराज गायकवाड़ बने चेन्नई सुपर किंग्स के जीत के हीरो, शानदार 65 रनों की पारी
image ipl

बेंगलुरु ने दिया १४५ रन का टारगेट

IPL2020 का दुबई स्टेडियम में खेला जा रहा ४४वां मैच बेंगलुरु ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। बेंगलुरु में ६ विकेट खोकर २० ओवर में १४५ रन का लक्ष्य दिया। कप्तान कोहली ने ४३ बॉल में ५० रन तथा एबी डीविलियर्स ने ३६ गेंदों में ३९ रन बनाए।

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से सेम कुरन में अच्छी गेंदबाजी करते हुए ३ ओवर में ३ विकेट लेकर १९ रन दिए। दीपक चाहर ने २ और सैंथर ने १ विकेट लिया।

आठ विकेट आठ विकेट सेे जीती चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2020 में वापसी करते हुए बेंगलुरु को १९वें में ८ विकेट से हराकर जीत दर्ज की। जिसमें ऋतुराज गायकवाड़ ने ६५ रन अंबाती रायडू ने ५० रन, प्लेसिस ने २५ रन और कप्तान महेंद्र धोनी ने १९ बनाए।

रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की तरफ से कोई गेंदबाज खास प्रदर्शन नहीं कर पाया। यजुवेंद्र चहल और क्रिस मॉरिस के अलावा कोई भी गेंदबाज विकेट नहीं ले पाया।

सीएसके सेमीफाइनल से बाहर

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स ने अभी तक १२ मैच खेले हैं, इनमें से ८ हार और ४ मैच जीते हैं। पॉइंट टेबल पर ८ अंकों के साथ सीएसके सबसे निचले दूसरे पायदान पर है। जिससे अब सीएसके लगभग सेमीफाइनल से बाहर हो गयी है।