गैंगस्टर विकास दुबे उज्जैन से हुआ गिरफ़्तार, गिरफ्तारी के बाद भी नहीं बदले तेवर

1
36

हिन्दू लाइव डेस्क – उत्तर प्रदेश में कानपुर में आठ पुलिसकर्मियोंं को शहीद करने वाला गैंगस्टर विकास दुबे आज उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार हुआ.

पिछले दो हफ्तों से उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विकास दुबे के लिए सर्च ऑपरेशन चला रहे थे, यहां तक कि विकास दुबे के ऊपर रखी गई इनाम राशि भी कई बार बढ़ाई गई है.

यह भी देखें – उत्तराखंड में चिकित्सकों के 763 रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू

प्राप्त जानकारी के अनुसार विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित महाकालेश्वर मंदिर मैं पर्ची कटाने के बाद मंदिर में उपस्थित सिक्योरिटी गार्ड को अपने सरेंडर होने की बात बताई.

जिसके बाद से स्थानीय प्रशासन को यह सूचना दी गई. प्राप्त सूत्रों के अनुसार विकास दुबे ने स्थानीय मीडिया के साथ स्थानीय पुलिस के सामने सरेंडर किया है. स्थानीय पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने के बाद उसे थाने लाया गया है.

यह भी देखें – पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, नहीं मिला था कोई नोटिस

उत्तर प्रदेश पुलिस विकास दुबे के 2 साथी प्रभात मिश्रा और बउअन को एनकाउंटर में मार गिराया है. दोनों आरोपी कानपुर कांड में शामिल थे प्रभात द्वारा पुलिस हत्या छीन कर फायरिंग की, जिसमें पुलिस के 2 जवान घायल हो गए.

गिरफ्तार होने के बाद भी विकास दुबे के तेवर नहीं बदले , पुलिस को धमकी देते हुए कह रहा कि मैं कानपुर का विकास दुबे हूं.

वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात करके आगे की कानूनी कार्रवाई करेंगे और जल्द ही मध्य प्रदेश पुलिस विकास दुबे को उत्तर प्रदेश पुलिस के पास सौंप देगी.

अब हमारे फेसबुक पेज से भी जुड़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here