fbpx

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आवास को दी बम से उड़ाने की धमकी

हिन्दू लाइव डेस्क :- उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आवास को बम सेे उड़ाने की धमकी दी गई, यह आवास कालिदास मार्ग पर स्थित है.

धमकी मिलने के बाद सुरक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आवास सहित 50 जगह बम धमाके की धमकी दी गई है, जिसके बाद से मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है.

यह देखें :- भारत-नेपाल सीमा पर गोलाबारी में एक भारतीय नागरिक की मौत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अज्ञात व्यक्ति ने डायल 112 पर फोन करके यह धमकी दी, जिसके बाद पुलिस फोन करने वाले का पता लगाने में जुट गई है. पुलिस यह भी पता कर रही है कि यह फोन कहां से किया गया. जब तक इस मामले में पता चलने तक कालिदास मार्ग की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.

सुरक्षा बलों के साथ सात बम स्क्वायड और डॉग स्क्वायड की मदद से छानबीन की जा रही है. उत्तर प्रदेश पुलिस इस मामले में बड़ी सतर्कता से छानबीन कर रही है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जेड प्लस सिक्योरिटी मिली है.

यह भी देखें :- उत्तराखंड में स्वरोजगार अपना रहे हैं युवा, जानिए इनके बारे में

इससे पहले भी मिली है जान से मारने की धमकी

इससे पहले आरोपित कामरान ने यूपी पुलिस के 112 के व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज भेज कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. कार्यवाही करने पर पता चला कि यह लड़का मुंबई में रहता है जिसके बाद महाराष्ट्र एटीएस पुलिस ने कामरान को गिरफ्तार कर के उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंप दिया था.

कामरान से जब पूछताछ हुई गई तो उसने बताया कि उसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मारने के लिए एक करोड़ रुपए का वादा किया था परंतु वह शख्स कौन है यहां उसने नहीं बताया.

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक स्पष्ट छवि के नेता है. जो अभी तक गोरखपुर से 5 बार सांसद रह चुके हैं. बहुत सारे लोग इनमें भविष्य के प्रधानमंत्री को तलाश रहे हैं.