हल्द्वानी में स्वीट शॉप में करंट लगने से युवक की मौत, एक कर्मचारी अस्पताल में भर्ती

ख़बर शेयर करें

न्यूज डेस्क हल्द्वानी- हल्द्वानी में स्वीट शॉप के कर्मचारी को करंट लगने से मौत तथा अन्य कर्मी का अस्पताल में चल रहा है इलाज।

यह भी पढ़े- Uttarakhand Corona Update: कोरोना का आंकड़ा 58000 पार, देहरादून में सर्वाधिक मौतें

कालाढूंगी रोड पर कालु सिद्ध मंदिर के नजदीक स्थित हल्द्वानी में स्वीट शॉप के कर्मचारी पुष्कर को करंट लगने से मौत हो गई। साथ में काम कर रहे हैं राकेश को भी करंट का झटका लगा, जिसे अस्पताल में भर्ती कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीहाट निवासी पुष्कर पिछले 20 साल से सती मिष्ठान भंडार में काम करता था। शाम को दुकान की धुलाई के दौरान करंट लगने से यह हादसा हुआ।

हल्द्वानी में स्वीट शॉप में करंट लगने से युवक की मौत

कई सालों से काम करने की वजह से पुष्कर काउंटर संभालता था। शाम के समय दुकान की धुलाई करने के लिए मोटर को चालू किया इस दौरान मोटर का तार काउंटर के ऊपर से गुजर रहा था तार में किस स्थान पर कट होने से काउंटर में करंट फैल गया जिससे पुष्कर को मौत करंट का तगड़ा झटका लगा और वह बेहोश हो गया।

यह भी देखें- IPL 2020: 1 दिन में तीन सुपर ओवर, क्रिकेट इतिहास में दर्ज हुआ 18 अक्टूबर

दूसरे कर्मचारी राकेश को भी करंट का झटका लग, अचानक हुए इस हादसे से वहां पर अफरा-तफरी मच गई। दुकान मालिक किंशु सती ने दोनों कर्मचारियों को बेस अस्पताल ले गए जहां पर चिकित्सक ने पुष्कर को मृत घोषित किया और राकेश को भर्ती कर उपचार किया जा रहा है।


ख़बर शेयर करें

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें