पैगंबर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा की टिप्पणी का मामला तूल पकड़ते जा रहा है। एक तरफ मुस्लिम देशों ने इस बयान पर ऐतराज जताया, वहीं अब इस मामले में भीम सेना भी कूद पड़े। कानपुर हिंसा के लिए नुपुर शर्मा को मास्टरमाइंड बताते हुए भीम सेना चीफ नवाब सतपाल तंवर ने उसकी जुबान काटकर लाने वाले को एक करोड़ इनाम देने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें- नूपुर शर्मा के समर्थन में उतरे डच सांसद, कहा- उन्होंने जो बोला वही इस्लाम का सच है

बता दें कि एक टीबी डिबेट के दौरान नूपुर शर्मा ने पैंगम्बर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी की थी, जिसके बाद बढ़ते दबाव के चलते भाजपा ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था। कट्टरपंथी संगठनों की ओर से नूपुर को लगातार धमकी मिल रही है, जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस ने उन्हें सुरक्षा प्रदान की है।

अब इस मामले में भीम सेना भी शामिल हो गई है। बता दें भीम सेना के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर ने नूपुर शर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने नबी का अपमान किया है, जिसकी वजह से करोड़ों मुस्लिमों की भावनाएं आहत हुई हैं। मोदी सरकार पर आरो लगाते हुए कहा की नुपुर शर्मा को जानबूझकर गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है।

भीम सेना के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर ने बुधवार को नुपुर शर्मा की जुबान काटकर लाने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। सतपाल तंवर ने कहा कि नूपुर शर्मा जैसी नेता को समाज में रहने का कोई अधिकार नहीं है। इसे तुरंत जेल भेजना चाहिए या देश निकाला दे देना चाहिए।