IPL2020: पंजाब के मंसूबों पर राजस्थान ने फेरा पानी, प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा

ख़बर शेयर करें

IPL2020 में अब सभी टीमें प्लेऑफ की तरफ बढ़ रही है, प्लेऑफ में पहुंचने के लिए सात टीमों में से चार टीमों का चयन होना है वहीं चेन्नई सुपर किंग्स को छोड़कर बाकी सारी टीमें अभी इस दौड़ में शामिल है। अबू धाबी में आईपीएल 2020 का 50 वह मैच किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। जहां राजस्थान ने पंजाब के मंसूबों पर पानी फेर दिया। इस मैच के हारने से पंजाब के लिए अब प्लेऑफ में पहुंचने के लिए करो और मरो जैसी स्थिति हो गई है।

यह भी पढ़े- गुरुग्राम: 21 वर्षीय युवती से फोर्टिस अस्पताल में दुष्कर्म, आरोपी फरार

आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में मुंबई इंडियंस पहुंच चुकी है। वही बेंगलुरु और दिल्ली 14 अंकों के साथ पॉइंट टेबल के दूसरे और तीसरे पायदान पर है।

पंजाब पिछले 5 मैचों में अच्छा प्रदर्शन करते हुए टॉप 3 की तीनों टीमों को हराते हुए प्लेऑफ की तरफ बढ़ रही थी। शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स से करने के पश्चात किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेऑफ में पहुंचने की मुश्किलें बढ़ती जा रही है।

पंजाब का अगला मैच 1 नवंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होगा। इस मैच में पंजाब के लिए करो या मरो की स्थिति है। चेन्नई के पास इस मैच में खोने को कुछ नहीं है, और पिछले दो मैचों में चेन्नई सुपर किंग की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है।

पंजाब के मंसूबों पर राजस्थान ने फेरा पानी, राजस्थान सात विकेटों से जीता
Image source ipl

यह भी देखें- देहरादून: तेज रफ्तार कार की टक्कर से रिटायर्ड आइटीबीपी इंस्पेक्टर की मौत

आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए पंजाब के लिए अब करो या मरो की स्थिति हो गई है साथ ही इसके लिए दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर रहना पड़ेगा, राजस्थान ने जिस तरह पंजाब के मंसूबों पर पानी फेर दिया है, पंजाब के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती है


ख़बर शेयर करें

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें