मुस्लिम सरपंच बनने पर लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

मध्य प्रदेश के कटनी जिले में मुस्लिम पक्ष के सरपंच का चुनाव जीतने पर कुछ युवकों के पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद हड़कंप मच गया है। वहीं बड़ी संख्या में लोग कुठला थाने पहुंचे और पुलिस से शिकायत की।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: विधायक के समर्थन में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, देखें वीडियो

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार यह मामला कुठला थाना क्षेत्र के चाका ग्राम पंचायत का है, जहां सरपंच प्रत्याशी रहीशा बेगम पत्नी वाजिद खान मतगणना के बाद विजयी घोषित हुई। मुस्लिम सरपंच की जीत पर उनके समर्थकों द्वारा वहां पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाला वीडियो सामने आया। वीडियो शुक्रवार देर रात का बताया जा रहा है और शनिवार सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। हिन्दू लाइव  इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

 

शनिवार सुबह आक्रोशित लोगों की भीड़ थाने पहुंची और कड़ी कार्रवाई की मांग की। ग्रामीणों के अनुसार युवाओं ने पहले गांव में रैली निकालकर नारेबाजी की और फिर प्रत्याशी के घर के पास पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए। ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सीएसपी विजय प्रताप ने मीडिया से चर्चा में बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।