जब हम उत्साह – उत्साह में गलती करते हैं, तो हमें अक्सर इसका खामियाजा तुरंत उठाना पड़ता है। ऐसी गलतियों की वजह से वे अक्सर हंसी का पात्र बन जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक शख्स ऐसा काम करता नजर आया कि उन्हें फौरन अपनी गलती का अहसास हो गया.

दरअसल, एक युवक 100 फुट के ताड़ के पेड़ पर चढ़ गया और उसे फँसाने की गलती की। तभी उसे कुछ हुआ और वह चीख पड़ी।

इस वीडियो को द सन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अगर 100 फीट का ताड़ का पेड़ गिर जाए तो क्या हो सकता है?” सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में एक युवक को आरी पकड़े देखा जा सकता है या एक इलेक्ट्रिक कटर एक पर चढ़ता है। ताड़ का पेड़। पेड़ की लंबाई करीब 100 होती है। पेड़ पर चढ़कर युवक उसे काटने लगता है।

युवक के वजन के नीचे पेड़ झुक गया। हम वीडियो में देख सकते हैं कि युवक पेड़ पर चढ़कर ऊपर के हिस्से को काटना शुरू कर देता है, यानी। एच। पत्तेदार हिस्सा काटने के लिए। अचानक पेड़ की चोटी कटकर जमीन पर गिर जाती है। एक बार जब पेड़ का शीर्ष गिर जाता है और गिर जाता है, तो पेड़ तेजी से ऊपर उठता है और युवक भी हवा में पेड़ को लहराने लगता है।

इसी दौरान युवक जोर-जोर से चिल्लाने लगा। पेड़ पत्तों और युवक के वजन से मुड़ा हुआ था, और जैसे ही पत्ते काटे गए पेड़ का वजन गिर गया और पेड़ फिर से बढ़ गया। इससे युवक भी हवा में ऊपर की ओर लहराने लगा। इस वजह से वह बुरी तरह डर गया और रोने लगा।