सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को लगाई फटकार

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा पर आज सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को फटकार लगाते हुए टीवी पर माफी मांगने को कहा। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इसे सही फैसला बता रहे तो कोई ग़लत।

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को लगाई फटकार, कहा टीवी पर मांगनी चाहिए माफी

नूपुर शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट से अनुरोध किया है कि संबंधित पुलिस द्वारा जांच के लिए विभिन्न राज्यों की यात्रा करना उनके लिए सुरक्षित नहीं होगा। सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को फटकार लगाई और कहा की उदयपुर की घटना के लिए नूपुर शर्मा की बयानबाजी जिम्मेदार है। वह पार्टी प्रवक्ता है तो इसका मतलब यह नहीं कि वह कुछ भी बोले।

सुप्रीम कोर्ट के टिप्पणी सुर्खियों में आने के बाद मशहूर फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री का ट्वीट चर्चा में है। उन्होंने बिना किसी का जिक्र करते हुए लिखा कि पीड़ित को शर्मिंदा करना लीगल हो गया है। जिसके बाद लोग उनके इस ट्वीट को सुप्रीम कोर्ट से मिली फटकार से जोड़कर देख रहे हैं।

वहीं गीतकार मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर लिखा कि “नूपुर शर्मा की वजह से उदयपुर की घटना हुई: सुप्रीम कोर्ट.” मैं समझता हूँ माननीय उच्चतम न्यायालय का ये वक्तव्य नूपुर शर्मा के विरुद्ध भावनाएँ भड़का सकता है, उनकी जान ख़तरे में पड़ सकती है. जूडिशीएरी भी शब्द सम्पादित किए बिना बोलने लग जाए, तो निस्संदेह हम कठिन समय से गुजर रहे है!